chhattisagrhTrending Now

Kathua Encounter : घने जंगलों में तीसरे दिन भी सुरक्षाकर्मियों की तलाशी अभियान जारी, कठुआ एनकाउंटर मामले में 24 लोग हिरासत में

Kathua Encounter : जम्मू-कश्मीर के कठुआ हमले के मामले में आतंकियों की तलाश में जुटे सुरक्षाकर्मियों ने कम से कम 24 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों ने घात लगाकर किए गए हमले के सिलसिले में पूछताछ के लिए 24 लोगों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ जारी है।

Kathua Encounter : वहीं, दूसरी ओर डोडा जिले के ऊंचे इलाकों में एक और तलाशी अभियान चल रहा है, जहां कठुआ में घात लगाकर किए गए हमले के एक दिन बाद मंगलवार शाम को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हुई थी। अधिकारियों ने बताया कि उधमपुर, सांबा, राजौरी और पुंछ जिलों के विभिन्न हिस्सों में घने जंगलों में सेना और पुलिस के जवान भी तैनात हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह सांबा के लाला चक इलाके, राजौरी के मंजाकोट इलाके और पुंछ के सुरनकोट में भी नए सिरे से तलाशी अभियान शुरू किया गया।

आठ तारीख को हुआ था हमला

Kathua Encounter : सोमवार को आतंकवादियों ने कठुआ जिला मुख्यालय से करीब 150 किलोमीटर दूर लोहाई मल्हार के बदनोटा गांव के पास माचेडी-किंडली-मल्हार पहाड़ी मार्ग पर गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें सेना के पांच जवान मारे गए और इतने ही घायल हो गए। अभियान को लेकर अधिकारियों ने बताया कि भद्रवाह की तरफ से सुरक्षाकर्मी इलाके की चुनौतीपूर्ण स्थलाकृति, घने पेड़ों और प्राकृतिक गुफाओं के कारण सावधानी से आगे बढ़ रहे हैं।

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: