Trending Nowशहर एवं राज्य

JASHPUR NEWS : शादी समारोह में शामिल हुई 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार, बाकि की तलाश जारी

Contents

जशपुर jashpur जिले में पंडरापाठ pandrapath  चौकी क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने गई 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से 5 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और बाकि  आरोपियों की तलाश में जुट गई है।।

जशपुर jashpur जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में पंडरापाठ चौकी क्षेत्र में 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची minor girl से 5 लोगों ने मिलकर हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने चंद घंटों के अंदर ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की छानबीन की जा रही है। पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल vijay agrwal  से मिली जानकारी के अनुसार पंडरापाठ चौकी क्षेत्र की 14 वर्षीय लड़की अपने परिवार के साथ 17 फरवरी को गांव में ही हो रहे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गयी हुई थी।

उसी दौरान 5 लोगों ने मिलकर नाबालिग बच्ची को उठाकर जंगल की ओर ले गए और पांचों ने बारी बारी से मिलकर नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान नाबालिग से मारपीट भी की है। जिसे बगीचा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  बच्ची को बेहतर ईलाज के लिए बगीचा से जशपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वही इस घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल पहुँच गए है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 5 आरोपियों में 2 आरोपियों को पुलिस अपने हिरासत में ले लिया है। बाकी के 3 आरोपी अभी फरार हैं। फरार आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी।

वही इस मामले में बीजेपी सरगुजा लोकसभा प्रभारी नितिन राय ने इस घटना को दुखद बताते हुए कहा कि सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए एव पीड़ित परिवार से मिलने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जशपुर आये, भूपेश सरकार उस पीड़ित परिवार को 50 लाख मुआवजा दे।

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: