Trending Nowखेल खबरदेश दुनिया

IPL 2022 : मैच के बीच दिखा प्यार का रंग, CSK और RCB टिकी थी मैदान पर और लड़की ने टेक दिए घुटने …

IPL 2022: The color of love was shown in the middle of the match, CSK and RCB rested on the field and the girl knelt down …

डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला हुआ. जब चेन्नई सुपर किंग्स की पारी चल रही थी, उस वक्त मैदान पर कुछ ऐसा हुआ कि पूरी दुनिया का ध्यान गया. यहां पर एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से प्यार का इजहार किया.

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का जब 11वां ओवर चल रहा था, उस वक्त ही टीवी स्क्रीन पर इस जोड़ी को दिखाया गया. यहां एक लड़की ने घुटनों पर आकर अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज़ किया. प्रपोज़ल के बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया.

लड़का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जर्सी पहने हुआ था और लड़की ने भी रेड ड्रेस डाली हुई थी. जब दोनों का प्रपोज़ल हुआ उस वक्त ग्राउंड पर जमकर शोर मचा और तालियां बजाई गईं. साथ ही देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब आईपीएल के किसी मैच में मैदान पर ऐसा प्रपोज़ल हुआ हो. सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों ने भी इस तरह का प्रपोज़ल किया है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दीपक चाहर ने पिछले साल ग्राउंड में ही मैच खत्म होने के तुरंत बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ किया था.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: