Trending Nowखेल खबर

IPL 2022 BREAKING : महेंद्र सिंह धोनी को वापस मिली CSK की कप्तानी, खुद जड़ेजा ने सौंपी, झूम उठे चेन्नई के फैंस

Mahendra Singh Dhoni got back the captaincy of CSK, Jadeja himself handed it over, fans of Chennai stunned

डेस्क। आईपीएल 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सीएसके के नए कप्तान रविंद्र जडेजा ने बीच सीजन में कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने 8 मैचों में 6 हार झेलने के बाद धोनी को वापस कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को इसका ऐलान किया है। जडेजा अपने खेल पर ध्यान देना चाहते थे।

सीएसके की प्रेस रिलीज के अनुसार “रवींद्र जडेजा ने अपने खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करने और ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है और एमएस धोनी से सीएसके का नेतृत्व करने का अनुरोध किया है। एमएस धोनी ने बड़े हित में सीएसके का नेतृत्व करना और जडेजा को अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देना स्वीकार किया है।”

महेंद्र सिंह धोनी ने सीजन 15 के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही कप्तानी का पद छोड़ने का ऐलान किया था। उनकी जगह रविंद्र जडेजा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी। जडेजा की कप्तानी में टीम को 8 में से 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।

सीएसके को पहली जीत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली, वहीं दूसरा मैच उन्होंने मुंबई इंडियंस को हराकर जीता। मौजूदा प्वाइंट्स टेबल में सीएसके 9वें पायदान पर है। चेन्नई इस सीजन में अपना नौवां मैच रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेलेगी।

सीएसके के खराब फॉर्म के अलावा, जडेजा ने भी टूर्नामेंट में संघर्ष किया है, उन्होंने 92 गेंदों में 121.7 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 112 रन बनाए, जबकि आठ पारियों में 8.19 की इकॉनमी रेट से पांच विकेट लिए।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: