Trending Nowशहर एवं राज्य

हेलीकॉप्टर क्रैश पर बोले आईजी ओपी पाल…

रायपुर। राजधानी रायपुर के विवेकानंद हवाई अड्डे पर बीती रात हुए दर्दनाक हेलीकॉप्टर क्रैश मामले के बाद पुलिस और जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड़ में आ गया है। एक न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए रायपुर रेंज आईजी ओपी पाल ने बताया कि सुबह से ही दोनों सीनियर पायलट के पार्थिव शरीर पीएम के मेकाहारा मर्चुरी भेजे जा चुके हैं।

लेकिन एयरक्राफ्ट क्रेश का मामला है जिसके चलते DGCA के अधिकारियों की मौजूदगी में पीएम कराने का नियम है जिसके चलते अधिकारियों के रायपुर पहुंचने के बाद ही पीएम की प्रक्रिया शुरू होगी। साथ ही कैप्टन AP श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर दिल्ली रवाना किया जाएगा और कैप्टन गोपाल पांडा का पार्थिव शरीर संबलपुर ले जाने की भी व्यवस्था की है यदि परिवार यहां अंतिम संस्कार करना चाहता है उसकी भी व्यवस्था कर दी गयी है। मिली जानकारी के अनुसार कैश होने वाला हेलीकॉप्टर अगस्ता 109 था और यह 2006 का मॉडल था।

बताया जा रहा है कि हिमालयन पुत्र एविएशन कंपनी के पायलट ट्रेनिंग देने के लिए आए थे और देर रात नाइट फ्लाइंग ट्रेनिंग की जा रही थी। बताया गया कि कैप्टन जयसवाल फ्लाइंग करके लौट चुके थे और इसके बाद कैप्टन पंडा फ्लाइंग पर गए थे और इसी दौरान रनवे पर ये हादसा हो गया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: