Trending Nowशहर एवं राज्य

भूपेश सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने दिल्ली में अभिनेता रामचरण तेजा से की मुलाकात

रायपुर. दक्षिण भारत के ‘RRR’ फिल्म के गाने ‘नाचो नाचो’ को ऑस्कर अवॉर्ड मिला है. इसके बाद से ‘आरआरआर’ के अभिनेता रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर और एसएस राजमौली की जमकर तारीफें हो रही है. इसी बीच छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने रामचरण तेजा को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया गया है, जिसे रामचरण ने स्वीकार भी किया.

दरअसल, छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने शुक्रवार की रात दिल्ली में अभिनेता रामचरण तेजा से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के पारंपरिक गमछे से उनका स्वागत किया. इसके अलावा गौरव द्विवेदी ने अभिनेता रामचरण तेजा को छत्तीसगढ़ के वनोपज से बने रागी कुकिज शहद, इमली कैंडी का गिफ्ट हैंपर बॉक्स भी उनको उपहार स्वरूप भेंट किया.

भगवान राम के ननिहाल की कहानी सुन खुश हुए तेजा

छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने अभिनेता रामचरण तेजा को छत्तीसगढ़ की फिल्म पॉलिसी और यहां की प्राकृतिक सुंदरता के बारे में बताया. गौरव द्विवेदी ने आगे बताया कि ‘बहुत ही अच्छे और गर्मजोशी वाले माहौल में राजचरण तेजा से मिलना हुआ. रामचरण तेजा बहुत ही हंबल और अच्छे इंसान हैं. उन्हें भगवान राम के ननिहाल की कहानी बताई है. छत्तीसगढ़ माता कौशल्या का मायका है. इसे जानकर रामचरण तेजा काफी खुश हुए और हैरान भी हुए. रामचरण तेजा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को शुभकामनाएं दी है. उन्होंने वादा किया है जब भी मौका मिले वो जरूर छत्तीसगढ़ आना चाहेंगे.

feb__04
feb__03
feb__01
feb__02
jan23_01
jan23_02
dec 2
Dec
jan_advt02
jan_advt03
Share This:
%d bloggers like this: