Trending Nowशहर एवं राज्य

WATCH VIDEO : पिटाई के बाद लाइव शो छोड़कर भागे बिग बॉस विनर एमसी स्टैन, देखें वीडियो

WATCH VIDEO: Bigg Boss winner MC Stan ran away from the live show after being beaten up, watch video

डेस्क। मशहूर रैपर और बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैपर हाल ही में इंदौर में एक लाइव कॉन्सर्ट करने पहुंचे थे. हालांकि, यहां स्टैज पर पहुंचर कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया. बताया जा रहा है कि हंगामा करने वाले ये लोग बजरंग दल के सदस्य थे. इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो बजरंग दल के लोगों ने स्टैज पर पहुंचकर ना केवल रैपर को धमकी दी, बल्कि उनके साथ मार-पिटाई भी की.

आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

क्या है पूरा मामला? –

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते कल यानी 17 मार्च को रैपर का इंदौर में एक लाइव शो था. इस मौके पर हजारों की भीड़ अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए पहुंची थीं. हालांकि, तभी खुद को बजरंग दल का सदस्य बताने वाले वालों ने जमकर हंगामा किया. कहा गया कि बजरंग दल, एमसी स्टैन के गानों में खुलेआम गाली-गलौज और महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करने के खिलाफ है. इसके साथ ही आरोप है कि स्टैन अपने रैप सॉन्ग्स में ड्रग्स को प्रमोट करते हैं जिससे यूथ पर गलत प्रभाव पड़ रहा है. इसी कड़ी में कुछ लोगों ने स्टेज पर पहुंचकर रैपर के साथ हाथापाई करने की कोशिश की. हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है, इसे लेकर अभी कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है.

घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एमसी स्टैन बीच शो से निकलकर काफी तेजी से अपनी गाड़ी में बैठकर जाते नजर आ रहे हैं. रैपर के पीछे लगी भीड़ को भी वीडियो में साफ देखा जा सकता है.

इधर, घटना के बाद फैंस में आक्रोश का माहौल है. सोशल मीडिया यूजर्स रैपर की सिक्योरिटी को लेकर सवाल उठा रहे हैं. ट्विटर पर PUBLIC STANDS WITH MC STAN ट्रेंड हो रहा है. नेटिजन्स का कहना है कि इतनी टाइट सिक्योरिटी होने के बावजूद बजरंग दल के आदमी स्टेज तक कैसे पहुंच गए? तो वहीं, कुछ यूजर्स ने कहा कि इंडिया में आर्टिस्ट की कोई इज्जत नहीं है. दूसरी ओर, बजरंग दल के सदस्य का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स रैपर को खुली धमकी देता नजर आ रहा है.

हंगामे के बाद रैपर का शो कैंसिल हो जाने से फैंस निराश है. हालांकि, इंदौर के बाद एमसी स्टैन आज यानी 18 मार्च को नागपुर में लाइव शो करने वाले हैं. इसके बाद 28 अप्रैल को अहमदाबाद, 29 अप्रैल को जयपुर, फिर 6 मई को कोलकाता और 7 मई को दिल्ली में एमसी स्टैन का लाइव कॉन्सर्ट होगा.

 

 

 

Share This: