Trending Nowक्राइम

गैरेज में छापेमारी: चोरी की 32 बाइक बरामद, 2 गिरफ्तार

बिलासपुर: पुलिस की एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने एक गैरेज से चोरी की 32 बाइक बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ACCU प्रभारी हरविंदर सिंह को पिछले कुछ दिनों से जानकारी मिल रही थी कि शहर में कई ऐसे गैराज हैं, जहां चोरी की बाइक रखी हुई है। ऐसे गैरेज संचालक अपने मैकेनिक के माध्यम से मॉडिफाई कर उसके पार्टस को दूसरे गाड़ियों में लगा कर बेच रहा है। इस पर बुधवार की शाम अग्रसेन चौक स्थित मोटर गैरेज में पुलिस ने दबिश दी। तलाशी के दौरान मौके से 32 बाइक बरामद हुई, जिसे मॉडिफाई और रिपेयर किया जा रहा था।

ऐसा पहली बार हुआ है जब पुलिस ने किसी गैरेज में छापेमारी की है। यहां गैरेज संचालक और मैकेनिक मॉडिफाई करने के लिए पुरानी बाइक के पार्ट्स लगाते थे। गैरेज में कई बाइक टुकड़ों में मिली है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। ACCU टीम ने चोरी के संदेह पर गैरेज से मिली बाइक को जब्त कर सिविल लाइन थाने भेज दिया है। जांच के दौरान टीम ने तालापारा निवासी संचालक शेख अनवर और विनोबा नगर निवासी जावेद खान को पकड़ा है।

पूछताछ के दौरान आरोपियों से बाइक को मॉडिफाई करने के लिए RTO के दस्तावेज मांगे। लेकिन, उनके पास अनुमति नहीं थी। ACCU प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि, हर रोज जिले में बाइक चोरी की शिकायतें आ रहीं थीं. जिसे देखते कार्रवाई की गई।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: