Trending Nowमनोरंजन

DIVORCE : फैमिली कोर्ट के बाहर दिखें सोहेल खान और सीमा खान, 24 साल बाद हो रहे अलग, सामने आई तस्वीर

Sohail Khan and Seema Khan seen outside the family court, separating after 24 years, picture surfaced

डेस्क। सलमान खान के भाई सोहेल खान और सीमा खान के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों की 24 साल की शादी खत्म होने की कगार पर है. इस कपल ने साल 1998 में शादी की थी. सोहेल और सीमा ने आज तलाक के लिए अर्जी दी है. दोनों को मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. उनकी तसवीरें सामने आई है जिसमें वो कोर्ट के बाहर देखे जा सकते हैं.

सोहेल खान और सीमा सचदेव दिखे कोर्ट के बाहर –

फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, “सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे. उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है. दोनों एक-दूसरे के प्रति दोस्ताना थे.” सीमा और सोहेल ने अभी तक अपने तलाक पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. हालांकि वो पिछले काफी समय से अलग रह रहे हैं.

सूत्र ने कही ये बात –

फैमिली कोर्ट में शुक्रवार को सोहेल और सीमा को अलग-अलग बाहर निकलते हुए देखा गया. सीमा को अपनी कार की ओर जाते देखा गया, सोहेल को शहर के फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते ही भारी सुरक्षा से घेर लिया गया. कोर्ट के एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, “सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे. उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है. दोनों एक-दूसरे के प्रति फ्रेंडली थे.”

साल 1998 में की थी शादी –

सोहेल और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी और दो बच्चों निर्वाण और योहन के माता-पिता हैं. 2017 में ही ऐसी खबरें थीं कि कपल तलाक लेने की ओर बढ़ रही हैं. शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में सीमा और सोहेल को अलग-अलग रहते हुए देखा गया और उनके बच्चे दोनों घरों के बीच चक्कर काट रहे थे.

सीमा खान ने कही थी ये बात –

शो के एक सीक्वेंस में सोहेल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सीमा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में कहा था, “ऐसा होता है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं. मैं इसके बारे में कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं. सोहेल और मैं एक पारंपरिक शादी नहीं हैं लेकिन हम एक परिवार हैं. हम एक इकाई हैं. हमारे लिए, वह और मैं और हमारे बच्चे दिन के अंत में मायने रखते हैं.”

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: