Trending Nowशहर एवं राज्य

PHOTO : जय-वीरू की फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल, एक साथ चिंतन शिविर में दिखें सिंहदेव और भूपेश

Photo of Jai-Veeru goes viral on social media, Singhdev and Bhupesh seen together in Chintan Shivir

उदयपुर/रायपुर। उदयपुर नव संकल्प शिविर में सीएम भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव फिर साथ-साथ नजर आए. कांग्रेस के दोनों दिग्गज एक ही सोफे पर बैठे दिखाए दिए. ढाई-ढाई साल सत्ता फार्मूले की हवा के चलते छत्तीसगढ़ में सीएम बघेल और सिंहदेव के बीच दूरियों की तमाम ख़बरें सामने आती रही. इसके बावजूद दोनों दिग्गज कई विशेष मौकों पर साथ नजर आए. अब उदयपुर नव संकल्प शिविर में भी सीएम बघेल और सिंहदेव ने दोनों के बीच दूरियों की खबर की खाई ही पाट दी है.

बता दें कि उदयपुर नव संकल्प शिविर में मंत्री सिंहदेव को खास तवज्जो भी मिली है. नव संकल्प शिविर में मंत्री टीएस सिंहदेव कृषि संबंधित मामलों में मंच पर रहेंगे. साथ ही बता दें कि उदयपुर नव संकल्प शिविर के लिए छत्तीसगढ़ के कई नेता कमेटियों में शामिल किए गए हैं. नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया सामाजिक न्याय से जुड़ी समिति के मंथन में शामिल होंगे. AICC के सचिव और विकास उपाध्याय मुकुल वासनिक की अध्यक्षता में संगठन समिति में रहेंगे. राजेश तिवारी राजनीतिक मामलों के मंथन में रहेंगे.

ट्रेन से उदयपुर पहुंचे तमाम नेता –

राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल समेत अन्य नेता ट्रेन से सफ़र कर उदयपुर पहुँच चुके हैं. विवेक बंसल, दीपेंद्र हुड्डा भी साथ मौजूद हैं. उदयपुर रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: