Trending Nowदेश दुनिया

Dividend Alert: 17 कंपनियों की तरफ से आई डिविडेंड देने की खबर सामने, जानिए पूरी खबर विस्तार से….

Corporate sector से लगातार डिविडेंड देने की खबरें निकल कर सामने आ रही है आज हम ऐसे ही कंपनियों के लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं जिन्होंने अपने शेयर होल्डर्स को फाइनल डिविडेंड देने का ऐलान किया है आपको बता दें कि जिन कंपनियों द्वारा फाइनल डेट का अनाउंसमेंट किया गया है उनके द्वारा अभी एक्स डिविडेंड डेट और रिकॉर्ड डेट का ऐलान नहीं किया गया है। तो आइए जानते हैं कि वह कौन सी कंपनियां हैं जिन्होंने डिविडेंड देने का फैसला किया है।

Metro global: company का शेयर अभी ₹77 के वैल्यू पर ट्रेड कर रहा था। Company द्वारा ₹2 पर शेयर डिविडेंड देने का फैसला किया गया है।

Gujarat craft industry: कंपनी ने अपने शेयर होल्डर को 1 रुपए का फाइनल डिविडेंड देने का ऐलान किया है कंपनी का शेयर अभी ₹129 के ट्रेड वैल्यू पर ट्रेड कर रहा है।

Gulf oil lubricant: कंपनी द्वारा ₹5 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹409 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Ganesha ecospare: कंपनी द्वारा ₹2 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹701 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Jamuna auto: कंपनी द्वारा ₹1 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹114 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

JK Cement: कंपनी द्वारा ₹15 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹2450के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Nikhil Adhesive: कंपनी द्वारा ₹2 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹900 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Platinum One: कंपनी द्वारा ₹1 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹140 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Premco global: कंपनी द्वारा ₹3 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹391 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Power grid corporation:कंपनी द्वारा ₹2.25का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹229 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Pokarna Limited: कंपनी द्वारा ₹0.60 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹568 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Power mech project: कंपनी द्वारा ₹1.50 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹942के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Sarda energy: कंपनी द्वारा ₹7.50 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹1041 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Redington India: कंपनी द्वारा ₹6.60 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹143 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Shree Cement: कंपनी द्वारा ₹45 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹22010 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Salzar Electronics: कंपनी द्वारा ₹1.80 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹193 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Themis Medicare: कंपनी द्वारा ₹5 का फाइनल डिविडेंड शेयर होल्डर्स को देने का फैसला लिया गया है। कंपनी का शेयर अभी ₹882 के वैल्यू पर चैट कर रहा है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: