Trending Nowक्राइमशहर एवं राज्य

CRIME IN CG : बेटी के सिरफिरे आशिक को पिता ने गला घोंट कर मारा ..

CRIME IN CG: Daughter’s crazy lover father strangled her to death.

सारंगढ़-बिलाईगढ़। सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिला में एक सिरफिर आशिक को युवती ने अपने पिता के साथ मिलकर खौफनाक सजा दे दी। बताया जा रहा है, मृतक युवक अक्सर लड़की के साथ छेड़छाड़ कर उसे बलात्कार करने की धमकी देता था। कई बार समझाने के बाद भी जब युवक नही समझा, तब युवती ने अपने पिता के साथ मिलकर पहले युवक का गला घोंट दिया और फिर पत्थर से उसका सिर कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी बाप-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या की ये वारदात सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिला के कनकबिरा पुलिस चैकी क्षेत्र का है। घटना 21 नवंबर की रात का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक रामटेक गांव में टिकाराम खड़िया का परिवार निवास करता है। 21 नवंबर की शाम गांव में ही रहने वाला वासुदेव खड़िया घरवालों को टिकाराम खड़िया के पास जाने की बात कहकर निकला था। देर रात तक वासुदेव के घर वापस नही लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इस दौरान खेत के पास से गुजरे सड़क किनारे खून बिखरा दिखा। इसके साथ ही रास्ते में किसी को जमीन पर घसीटने के निशान भी थे। अनहोनि की आशंका पर परिजन खून के धब्बे को देखते-देखते पलाउ सिदार के खेत की मेड़ के पास पहुंचे।

यहां वासुदेव खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा था। उसके चेहरे और आंख के ऊपरी हिस्से में गहरे चोट के निशान थे, गले में गमछा लिपटा हुआ था।घटना की जानकारी के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। मृतक के शरीर और चेहरे पर गहरे चोट के निशान देखने पर पुलिस इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज घटना की जांच शुरू की गयी। मृतक के परिजनों ने टिकाराम खड़िया पर इस हत्या में शामिल होने का शक जाहिर किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने टिकाराम खड़िया को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया गया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी टिकाराम खड़िया ने बताया कि उसकी बेटी के साथ अक्सर वासुदेव खड़िया शादी और दुष्कर्म की धमकी देकर छेड़छाड़ करता था।

कई बार ऐसी हरकत कर चुका था और समझाने के बाद भी नहीं समझ रहा था। घटना के दिन भी वह उसी के सामने उसकी बेटी के साथ बलात्कार करने की बात कह रहा था, जिससे गुस्से में टिकाराम ने अपनी बेटी के साथ मिलकर वासुदेव की पहले गम्छा से गला घोंट दिया। इसके बाद भी जब मन नही माना तो दोनों ने मिलकर पत्थर से वासुदेव का सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी। आरोपी टिकाराम के इस खुलासे के बाद पुलिस ने बाप-बेटी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। कनकबिरा चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक आरोपी को मौसा कहता था। घटना के दिन वासुदेव नशे में था और तीनों कहीं जा रहे थे। तभी ये हत्या की वारदात को बाप-बेटी ने तैश में आकर अंजाम दिया गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

Share This: