अन्य समाचारक्राइमदेश दुनिया

CRIME BREAKING : बीच बाजार युवक की चाकू से गोदकर कर दी गई हत्या, तमाशा देखते रहे लोग, एसपी ने कहा…

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में सरेराह बीच बाजार एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि चाचाओं ने ही प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर भतीजे पर हमला बोला और उसके मरने तक बेहरमी से ताबड़तोड़ चाकू मारते रहे। बीच सड़क पर हुई इस वारदात को लोग देखते रहे, लेकिन किसी ने कातिलों को रोकने तक की हिम्मत नहीं की। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

दरअसल, शहर के लिसाड़ी गेट थाना इलाके का रहने वाला साजिद रविवार को किसी काम से ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित इत्तेफाक नगर गया था। इसी दौरान पीछे से आए तीन लोगों ने साजिद को पकड़कर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। चाकू लगने से साजिद गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद भी जब घायल साजिद ने उठने का प्रयास किया, तो आरोपियों ने उसको जिंदा देखकर फिर चाकू से हमला कर दिया और गर्दन काट डाली।

खड़े-खड़े देखते रहे लोग

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह घायल साजिद को रिक्शा में रखकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उस को मृत घोषित कर दिया। हैरानी की बात यह है कि युवक पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार होता रहा, मगर मौके पर मौजूद कोई भी हत्यारों को रोकने की कोई हिम्मत नहीं कर सका और न ही किसी ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया।

प्रॉपर्टी विवाद

बताया जा रहा है कि साजिद का अपने चाचाओं से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था और चाकुओं से हमला करने वाले साजिद के तीन चाचा शहजाद, नौशाद, जावेद ही थे। हत्या करने वालों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। इस मामले में पुलिस आरोपियों को ढूंढ़ रही है कुछ लोगों को इस मामले में हिरासत में भी लिया गया है।

…तो यह घटना नहीं हो पाती: एसपी

मेरठ के एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है स्थानीय लोग और राहगीरों ने अगर कोई बचाव किया होता तो यह घटना नहीं होती। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 3 लोगों की पहचान की गई है। मृतक और आरोपियों का किसी बात को लेकर के विवाद चल रहा था। शुरुआती जांच में एक प्लॉट को लेकर के विवाद की बात बताई जा रही है।
जल्दी गिरफ्तारी होगी।

पुलिस अफसर ने बताया कि तीनों की पहचान करके उनके छिपने के स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी इन को गिरफ्तार किया जाएगा। साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रयास है कि जल्दी से जल्दी सभी गिरफ्तारी हो जाए।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: