Trending Nowशहर एवं राज्य

जेपी नड्डा का छत्तीसगढ़ दौरा को लेकर छत्तीसगढ़ बीजेपी काफी उत्साहित, जुटेंगे 50000 कार्यकर्ता, मेगा शो की तैयारी

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 9 सितंबर को सुबह 11:00 बजे रायपुर आ रहे हैं. भाजपा ने रायपुर एयरपोर्ट से भाजपा जिला कार्यालय परिसर तक राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की भव्य तैयारी की है. सबसे पहले रायपुर एयरपोर्ट में भाजपा कार्यकर्ता हजारों की संख्या में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे. भाजपा महिला मोर्चा सैकड़ों की संख्या में राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगी. इसके बाद रायपुर एयरपोर्ट से तेलीबांधा तक भारतीय जनता युवा मोर्चा बाइक रैली निकालेगी.

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा ” राष्ट्रीय अध्यक्ष रायपुर आ रहे हैं. एक ऐतिहासिक कार्यक्रम शुक्रवार को होगा. कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश भर से बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी जुड़ेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष के छत्तीसगढ़ दौरे से पूरा छत्तीसगढ़ चार्ज हो जाएगा.

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा ” जेपी नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद यह उनका पहला छत्तीसगढ़ दौरा है. इस वजह से पूरे छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं में उत्साह है. शुक्रवार को रायपुर में भाजपा द्वारा बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन रखा जा रहा है. इसको लेकर हमारे प्रदेश भर के कार्यकर्ता काफी ज्यादा उत्साहित हैं. 50000 से ज्यादा कार्यकर्ता रायपुर में इकट्ठा होने की उम्मीद है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा ” 2023 में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने इसको लेकर रणनीति बनाई जाएगी. बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से लेकर प्रदेश स्तर के नेताओं तक की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ होनी है. इससे हमारे कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिलेगी. वे अपने क्षेत्र में जाकर उत्साह के साथ काम करेंगे.

कांग्रेस के प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का कोई चेहरा नहीं होने के बयान पर अरुण साव ने कांग्रेस को घेरा है. साव ने कहा “भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता हमारा चेहरा है. हम सब मिलजुल कर काम करेंगे और 2023 में प्रदेश में एक बार फिर कमल खिलेगा.”

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: