Trending Nowशहर एवं राज्य

CG VIRAL VIDEO : दबंगों का नहीं पसीजा कलेजा, युवक को पेड़ पर लटका कर बेरहमी से पिटाई …

The oppressors did not sweat, the young man was brutally beaten up by hanging on a tree …

बिलासपुर। बिलासपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी हैं। यहां चोरी के संदेह में एक युवक को पेड़े से उलटा लटकाकर कुछ युवकों ने बेरहमी से पिटाई कर दिया हैं। मारपीट के दौरान बकायदा पिटाई का विडियों भी बनाया गया, जिसमें मार खा रहा युवक दया की भीख मांग रहा है, लेकिन मारपीट करने वाले दबंगो का कलेजा नही पसीजा और वे उसे बेरहमी से डंडे से पिटाई कर रहे हैं। विडियों वायरल होने के बाद बिलासपुर SSP पारूल माथुर ने मामले को गंभीरता से लिया और तत्काल पुलिस टीम को आदेश कर इस घटना में लिप्त सभी 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

दबंगई और बेरहमी की ये पूरी घटना सीपत थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि रतनपुर के गढ़वट निवासी महावीर सूर्यवंशी सीपत क्षेत्र के उच्चभट्‌ठी गांव में चौकीदारी का काम करता था। सोमवार की सुबह वह मनीष खरे के घर के दरवाजे की कूंडी खोलकर अंदर घुस रहा था, तभी उसे पकड़ लिया गया। पकड़े गये युवक को चोरी के संदेह में डायल 112 को कॉल कर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था। नशे की हालत में पकड़ाये महावीर को पुलिस ने चेतावनी देकर उसे बिना कार्रवाई के ही छोड़ दिया था। इस घटना के बाद महावीर दोबारा मनीष के घर में घुस गया था। इस दौरान परिजनों ने उसे देख लिया, जिसके बाद वह मौका देखकर वहां से भाग निकला।

इसके बाद से मनीष व उसके दोस्त उसे खोज रहे थे। गुरुवार को वह गांव के बाहर फार्म हाउस में मिल गया। जिसके बाद मनीष खरे, युवराज खरे और जानू भार्गव व उसके अन्य दोस्तों ने उसे पकड़कर अपने साथ ले आये।महावीर को पकड़ने के बाद मनीष और उसके साथियों ने पहले तो उसकी डंडे से जमकर पिटाई की, इसके बाद भी जब उनका मन नही माना तो उन्होनें महावीर को पेड़ पर रस्सी से बांधकर उल्टा लटका दिया, और फिर उसकी दोबारा बेरहमी से पिटाई करना शुरू किया गया। इस दौरान पीड़ित इस पूरे घटनाक्रम में तीन से अधिक युवक उसे लगातार बारी बारी से पीटते रहे। युवक की पिटाई के दौरान बकायदा आरोपी युवकों ने मारपीट का विडियों भी बना लिया। जिसमें पीड़ित युवक दोबारा गलती नही करने और दया करने की बात कह रहा है। लेकिन युवको का दिल नही पसीजा और बारी बारी से उसकी पिटाई करते रहे। ये पूरा घटनाक्रम सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

बिलासपुर SSP पारूल माथुर ने तत्काल मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। इस मामले की जांच कर रहे प्रशिक्षु आईपीएस राजकुमार ने बताया कि घटना में शामिल पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। जिनमें मनीष खरे, युवराज खरे, जानू भार्गव,भीम केशरवानी सहित एक अन्य नाबालिक को गिरफ्तार किया गया हैं। बिलासपुर एसएसपी पारूल माथुर के दिशा निर्देश पर इस घटना पर हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज किया जाना है। पुलिस पहले प्रार्थी की तलाश कर रही है, यदि वह शिकायत करने पुलिस के समक्ष आता है, तो उसे प्रार्थी बनाया जायेगा, वरना शाासन की ओर से पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज करने की बात कह रही हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: