Trending Nowशहर एवं राज्य

CG SUICIDE BREAKING : नाबालिग प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, पेड़ से लटके हुए मिले शव

CG SUICIDE BREAKING: Minor lover couple hanged themselves, bodies found hanging from a tree.

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. रविवार की शाम को एक चरवाहे ने उन्हें गांव के बाहरी इलाके में पेड़ से लटकते हुए देखा और गांव वालों को बताया, जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई.

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में उपलब्ध साक्ष्य से पता चलता है कि दोनों ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक चरवाहे ने उन्हें राजपुर इलाके के धंधापुर गांव के बाहरी इलाके में पेड़ से लटकते हुए देखा था और उसके बाद गांव वालों को इस घटना के बारे में बताया, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई.

10वीं की छात्रा थी लड़की –

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने बताया कि लड़का 17 साल का था, जबकि लड़की 15 साल की थी और 10वीं कक्षा की छात्रा थी. शुरुआती जानकारी के अनुसार, जिले के बघिमा गांव का रहने वाला लड़का धंधापुर में अपने रिश्तेदार के यहां रह रहा था. अधिकारी ने बताया कि वह उसी गांव की लड़की से प्यार करता था. उन्होंने कहा कि ये आत्महत्या का मामला लगता है, हालांकि अबतक इसकी वजह पता नहीं चल पाई है.

मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट –

अधिकारी के मुताबिक, घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है.

 

Share This: