मनोरंजनTrending Now

सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर रिलीज होगी, रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’, जानें कब और कहां देखें?

Swatantrya Veer Savarkar OTT: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने 24 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा की परफॉर्मेंस को फैन्स ने काफी पसंद किया था. सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है.

रणदीप हुड्डा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ झलकियां दिखाते हुए फैन्स के साथ इसकी ओटीटी स्ट्रीमिंग के बारे में जानकारी शेयर की है. रणदीप हुड्डा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में रणदीप हुड्डा ने लिखा, ”अखंड भारत था उनका सपना, हिंदुत्व थी जिसकी बुनियाद. देखिए ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantrya Veer Savarkar) की अनकही कहानी- भारत का भारत का अब तक का सबसे खतरनाक क्रांतिकारी.”

कब और कहां देखें फिल्म?

https://www.instagram.com/reel/C7LapLai2Wn/?utm_source=ig_web_copy_link

रणदीप हुड्डा ने वीडियो और कैप्शन को शेयर करते हुए बताया है कि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और किस दिन स्ट्रीम होगी. रणदीप हुड्डा ने बताया कि स्वातंत्र्य वीर सावरकर की 141वीं बर्थ एनिवर्सरी पर यानी 28 मई को जी5 पर फिल्म का प्रीमियर होगा. ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ 1900 के दशक की शुरुआत से लेकर उनकी मृत्यु तक विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर केंद्रित है. फिल्म में विनायक दामोदर सावरकर का किरदार रणदीप हुड्डा ने निभाया है. इस ऐतिहासिक बायोग्राफिल ड्रामा के साथ रणदीप हुड्डा ने डायरेक्टर के तौर पर भी डेब्यू किया.

Share This: