Trending Nowशहर एवं राज्य

CG NAXAL BREAKING : ग्रामीण की हत्या, नक्सलियों ने मचाया आतंक, नए साल की शुरुआत में खूनी खेल

CG NAXAL BREAKING: Killing of villager, Naxalites created terror, bloody game in the beginning of new year

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक बार फिर माओवादियों ने कायराना हरकत करते हुए एक ग्रामीण की हत्या कर दहशत फैलाने की कोशिश की हैं। नये साल के पहले दिन मृत युवक की लहूलुहान लाश सड़क पर मिलने के बाद जहां क्षेत्र में दहशत व्याप्त हैं, वही पुलिस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंच गयी हैं। घटनास्थल से पुलिस को नक्सलियों द्वारा फेंके गये पर्चे भी मिले हैं, जिसमें मृतक पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाकर हत्या करने की बात लिखी हुई हैं।

31 दिसंबर की रात जब सभी नये साल के स्वागत की तैयार कर रहे थे। इसी दौरान नक्सल प्रभावित बीजापुर में माओवादियों ने खूनी खेल खेलकर दहशत फैलाने की एक बार फिर कोशिश की गयी। ग्रामीण की हत्या का ये पूरा मामला बीजापुर जिला के तरेम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं। जानकारी के मुताबिक नक्सल प्रभावित तरेम गांव में संजय तांती का परिवार निवास करता हैं। बताया जा रहा हैं कि 31 दिसंबर की रात नक्सलियों ने ग्रामीण संजय को अगवा कर लिया था। गांव से अगवा करने के बाद नक्सलियों ने संजय के साथ मारपीट करने के बाद देर रात हत्या कर दी गयी।

ग्रामीण की हत्या के बाद नक्सलियों ने तरेम और पेगड़ापल्ली के बीच सड़क पर लाश को फेंक दिया था। आज सुबह जब स्थानीय ग्रामीण ने ग्रामीण की लहूलुहान लाश देखी तो उन्होने घटना की जानकारी पुलिस को दी। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी। मौके से पुलिस को नक्सलियोें द्वारा फेंके गये पर्चे भी मिले हैं। जिसमें ग्रामीण पर पुलिस मुखबिर होने की सजा देने की बात लिखी गयी हैं। ग्रामीण संयज की हत्या की जवाबदारी जगरगुंडा एरिया कमेटी ने ली हैं। बीजापुर एसपी अंजनेय वार्ष्णेय ने इस घटना की पुष्टि की हैं। ग्रामीण की हत्या के बाद जहां क्षेत्र मेें दहशत व्याप्त हैं, वही पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी हैं।

 

Share This: