Trending Nowशहर एवं राज्य

CG LATEST NEWS : सहदेव में नजर आएगा पूर्व CM अजीत जोगी का बचपन, डायरेक्टर ने कही यह बड़ी बात

रायपुर। ‘बसपन का प्यार’ फेम के नाम से चर्चित सहदेव दिरदो हाल ही एक सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने उसके स्वास्थ्य की चिंता करते हुए उसके उपचार के लिए विशेष व्यवस्था भी कराई थी, अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हो चुका है। इस बीच सहदेव (Sahadev Dirdo) के लिए एक और अच्छी खबर सामने आ गई है। अब तक एक गाने की वजह से चर्चा में रहे सहदेव को अब फिल्म में कॉस्ट किया जा रहा है।

विदित है कि छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री (First CM Of Chhattisgarh) अजीत जोगी (Ajit Jogi) पर एक बॉयोपिक का निर्माण हो रहा है। इस फिल्म में दिवंगत सीएम जोगी (Former CM Jogi)  के बचपन से लेकर उनकी अंतिम यात्रा के प्रत्येक क्षण को शामिल किया जाएगा। लिहाजा जोगी के बचपन का किरदार के लिए उस चेहरे की तलाश हो रही थी, जो उनसे मिलता—जुलता आदिवासी चेहरा हो। बॉयोपिक डायरेक्टर देवेन्द्र जांगड़े (Devendra Jangde) की तलाश सहदेव दिरदो (Sahadev Dirdo) पर आकर थम गई है।

डायरेक्टर देवेन्द्र जांगड़े का कहना है कि उन्होंने खुद से होकर सहदेव को ग्रुम किया है। सहदेव को कैमरा और लाइट फेस करने की आदत हो चुकी है, लिहाजा बेहतर परफार्म भी करते हैं। वहीं देवेन्द्र का कहना है कि पूर्व सीएम जोगी के बचपन के लिहाज से सहदेव सटीक साबित हो रहे हैं।

‘द अजीत जोगी’ (The Ajit Jogi) के नाम से बनने वाली इस बॉयोपिक की शूटिंग 25 जनवरी से शुरु होने वाली है। इस फिल्म में अजीत जोगी के बचपन से लेकर उनके स्कूल, गांव, पढ़ाई, प्रोफेसर बनने से लेकर आईपीएस, फिर आईएएस और फिर राजनीति में आने के साथ ही एक मुख्यमंत्री के तौर पर छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बात को शामिल किया जाएगा।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: