Trending Nowशहर एवं राज्य

CG CRIME : गणेश विसर्जन देखने गई नाबालिक के साथ बदमाशों ने किया गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

छत्तीसगढ़।  के बलरामपुर में गैंगरेप का घिनौना मामला सामने आया है. जिले में गणेश विसर्जन के दौरान 4 बदमाशों ने एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना में शामिल 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है.

शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि 18 सितम्बर शनिवार को सुबह वह अपनी पत्नी को साथ में लेकर ससुराल गाँव पेंडारी गया हुआ था, वहां से जब दोनों 20 सितम्बर को करीब 10.00 बजे अपने घर ग्राम सेवारी वापस लौटे तब उनकी बेटी ने उन्हें अपनी आपबीती सुनाई। नाबालिक लड़की ने परिजनों को बताया कि 19 सितंबर रविवार को वह अपने सहेली के साथ गणेश विसर्जन देखने पैदल ग्राम कमारी थाना शंकरगढ़ गई थी. इस दौरान उसकी सहेली व रोहित ने कहा कि तुम कमारी स्कूल ग्राउंड के पास रुकना हमलोग कुछ देर में आ रहे हैं, जिसके बाद दोनों वहां से चले गये।

इस बीच ग्राम कमारी निवासी प्रयास बखला वहीं पास में ही बगल में खड़ा था और फोन में किसी से बात कर रहा था. फिर कुछ देर बाद प्रयास बोला कि चलो तुम्हारी सहेली और रोहित रोड तरफ तुम्हें बुला रहे हैं. आरोपी प्रयास के कहने पर पीड़िता ने रोड के पास पहुंचकर अपनी सहेली के बारे में पूछा। इस पर प्रयास बखला ने पीड़िता का मुंह दबा दिया और खींचकर मक्का बाड़ी में ले गया, जहां पहले से ही प्रयास बखला का दोस्त अनुराग सिंह, संजय और दो अपचारी बालक छुपे हुए थे.

इसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ जबरन बलात्कार किया। फिर उसे बेहोश छोड़कर सभी वहां से भाग गये। होश में आने के बाद जैसे-तैसे पीड़िता घर पहुंची। पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर थाना शंकरगढ़ में अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया गया। इसके बाद घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई जिस पर पुलिस ने टीम गठित कर मामले की जांच की.पुलिस ने मामले के दो आरोपी- 01.प्रयास बाखला, 2. अनुराग सिंह पिता राजकमार सिंह जाति मार उम्र 21 वर्ष, एवं दो अपचारी बालक, सभी निवासी ग्राम कमारी थाना शंकरगढ़ जिला बलरामपुर रा.गंज (छ.ग.) को गिरफ्तार कर अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में उन्होंने अपराध कारित करना स्वीकार किया। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर/अभिरक्षा में लेकर माननीय सत्र न्यायाधीश रामानुजगंज में न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है, वहीं नाबालिग अपचारी बालक को किशोर न्यायालय रामानुजगंज समक्ष न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। प्रकरण का एक अन्य आरोपी संजय कोरवा फ़िलहाल फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है।

उक्त कार्यवाही में शामिल अधिकारी/कर्मचारी का नाम –

 

01 उप निरीक्षक अमित गुप्ता (थाना प्रभारी शंकरगढ)
02 उप निरीक्षक अखिलेश सिंह ( थाना प्रभारी राजपुर)
(03. प्रधान आरक्षक क्र. 387 छत्रपाल सिंह
04.म.प्र.आर. 516 उर्मिला लहरे
.05. आरक्षक क्र. 816 जगरनाथ पैकरा 06. आरक्षक क्र. 447 शैलेन्द्र तिवारी 07. आरक्षक क्र. 826 रूपेश गुप्ता 08. आरक्षक क्र. 615 कमलदेव कुजूर 09. आरक्षक क्र. 792 रामनरेश यादव 10.म.आर. क्र. 328 सरिता सिंह

 

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: