Trending Nowक्राइमशहर एवं राज्य

CG CRIME NEWS : एक का शव सड़क पर तो दूसरे का झाड़ियों में .. डबल मर्डर से सनसनी

CG CRIME NEWS: One dead body on the road and the other in the bushes.. double murder sensation

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में डबल मर्डर केस का मामला सामने आया है। इमलीभाठा इलाके में बदमाशों ने दो युवकों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। एक का शव सड़क पर तो दूसरे का झाड़ियों में मिला है। युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था।

बुधवार देर रात वह लड़की के घर का पता पूछने लगा। तभी वहां मौजूद 6 बदमाशों ने हमला कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने वारदात में शामिल अपने ही एक साथी पर हत्या का इल्जाम कबूलने का दबाव बनाया। नहीं मानने पर उसकी हत्या कर दी गई। मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

तिलक नगर चांटापारा निवासी राजेश रावत (23) तहसील ऑफिस के साइकिल स्टैंड में काम करता था। बताया जा रहा है कि सरकंडा के इमलीभाठा निवासी एक लड़की से उसकी दोस्ती थी। दोनों मोबाइल से बातचीत भी करते थे। बुधवार देर रात युवक अपनी बाइक से इमलीभाठा गया था, जहां उसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलना था।

युवकों ने घेर कर चाकू से किया वार –

राजेश बाइक में सवार होकर इमलीभाठा पहुंचा। वहां खड़े कुछ लड़कों से गर्लफ्रेंड का पता पूछने पर युवकों ने विवाद करते हुए राजेश को गाली देना शुरू कर दिया। उसके मना करने पर बदमाशों ने उसे मारने के लिए दौड़ाया, जिस पर वह बाइक छोड़कर भागने लगा। इस बीच युवकों ने उसे घेर लिया और चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

नशेड़ी बदमाशों से पता पूछना पड़ा महंगा –

देर रात हुई हत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान आसपास के लोगों से पूछताछ कर युवक की पहचान की और उसके परिजन को घटना की जानकारी दी। साथ ही हमलावरों की जानकारी जुटाई, तब पता चला कि मोहल्ले के बदमाश यहां बैठे रहते हैं। उन्होंने मिलकर वारदात को अंजाम दिया होगा। इसी आधार पर बदमाशों की तलाश की गई और छह युवकों को दबोच लिया गया, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Share This: