Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : टीचर ने क्लास में पढ़ रहीं 25-30 छात्राओं से मासूम को मरवाएं थप्पड़, छात्र को इसलिए तालिबानी सजा

Teacher forced 25-30 girl students studying in the class to slap the innocent

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में 8वीं क्लास के छात्र ने गणित का सवाल हल नहीं किया तो टीचर ने उसे तालिबानी सजा दे दी. टीचर ने क्लास में पढ़ रहीं 25-30 छात्राओं से उसके गाल पर थप्पड़ मरवाए. जिससे बच्चे का गाल पूरी तरह सूज गया, साथ ही कान में भी चोट आई है. मामला राजपुर ब्लॉक का है. अब छात्र के पिता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

शिक्षक ने सभी छात्राओं से मरवाए थप्पड़

दरअसल, राजपुर थाना इलाके के झिंगो गांव निवासी जितना प्रजापति का बेटा विशाल 8वीं क्लास का छात्र है. वह निर्मला बालक पूर्व माध्यमिक शाला नाम के निजी स्कूल में पढ़ाई करता है. रोजाना की तरह छात्र 22 फरवरी को भी स्कूल गया था. गणित की पढ़ाई के दौरान वहां पदस्थ टीचर पंकज ने सभी को सवाल हल करने को दिए. छात्र विशाल सवाल हल नहीं कर सका तो टीचर ने उसे कक्षा में खड़ा कराकर करीब 25-30 छात्राओं से कनपटी में थप्पड़ मारने को कहा.

गंभीर चोट देख रेफर हुआ अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल

टीचर का आदेश मानकर सभी छात्राओं ने छात्र को थप्पड़ मारा. छुट्टी के बाद दर्द से बेहाल छात्र ने घर पहुंचकर ये बात अपने माता-पिता को बताई. उसने बताया कि उसे असहनीय दर्द होने के साथ ही कम सुनाई दे रहा है. इसके बाद पीड़ित छात्र के पिता गुरुवार की सुबह बेटे विशाल को लेकर राजपुर अस्पताल पहुंचा. थप्पड़ से छात्र के गाल और कान में गंभीर चोटें आई हैं. यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए बच्चे को अम्बिकापुर स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

पिता ने की आरोपी शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई की मांग

छात्र के पिता ने मामले की लिखित शिकायत स्कूल की प्रधानशिक्षिका और बीईओ से की है. उन्होंने शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. शिकायत पत्र की कॉपी उसने बलरामपुर जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) और कलेक्टर को भी प्रेषित की है.

Share This: