Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : छात्र की सड़क हादसे में मौत, पापा को ला रहा था इलाज के लिए अस्पताल, पिता के सामने तोड़ा दम

CG BREAKING: Student dies in road accident, was bringing father to hospital for treatment, died in front of father

दुर्ग। इंजीनियरिंग के छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक छात्र पिता का इलाज करवाने के लिए बाइक से रायपुर एम्स जा रहा था। इस दौरान हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि उसकी जॉब लग चुकी थी, जिसमें कुछ दिनों बाद जॉइन करने वाला था पर छात्र की उससे पहले ही सड़क हादसे में जान चली गई। घटना खुर्सीपार थाना क्षेत्र की है।

कैंप दो जलेबी बाजार पास रहने वाले रविंद्र पोद्दार का बड़ा पुत्र सन्नी पोद्दार शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज मैं नौकरी करता है, जबकि छोटा पुत्र अनुज पोद्दार इंजीनियरिंग फाइनल ईयर का छात्र है। कुछ दिनों में फाइनल ईयर की परीक्षा के बाद उसकी नौकरी हैदराबाद में लग चुकी थी। जहां अनुज को ज्वाइन करना था जिसके चलते अनुज के घरवाले काफी खुश थे। आज अनुज और उसके पिता रविंद्र पोद्दार बाइक से रायपुर एम्स जा रहे थे।

रविंद्र पोद्दार की बीमारी के चलते उन्हें एम्स में इलाज करवाना था। पिता के साथ ही उनका बेटा अनुज जा रहा था। बाइक रविंद्र पोद्दार चला रहे थे। जैसे ही दोनों बाप बेटे डबरापारा चौक के पास पहुंचे तो ब्रिज निर्माण के चलते हुए गड्ढे में उनकी बाइक स्लिप होकर गिर गई और दोनों सड़क पर आ गिरे। जिसमें रविंद्र पोद्दार सड़क की दूसरी तरफ वही उनका बेटा अनुज सड़क पर गिर गया। जिसे भिलाई से रायपुर तरफ आ रही तेज रफ्तार हाइवा ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हाइवा का पहिया अनुज के सर के ऊपर से गुजर गया। पिता के सामने ही बेटे ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट कारित करने के बाद हाइवा चालक फरार हो गया। खुर्सीपार पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ अपराध दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है। और शव का पीएम करवा के परिजनों को सौंप दिया है। कुछ दिनों पहले ही अनुज की नौकरी हैदराबाद की एक कंपनी में लगी थी। फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा दिलाने के बाद अनुज वहां जाने वाला था। जिससे सभी घरवाले बहुत खुश थे। अचानक उनकी खुशियां मातम में बदल गई। अनुज का अंतिम संस्कार रामनगर मुक्तिधाम में किया जाएगा।

Share This: