Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : जूनियर डॉक्टरों ने स्थगित की हड़ताल, सीएम से मुलाकात के बाद लिया फैसला

CG BREAKING: Junior doctors postpone strike, decision taken after meeting CM

रायपुर। राजधानी में पिछले 6 दिनों से जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल जारी थी जिसकी वजह से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। डॉक्टरों के अनिश्चित कालीन हड़ताल का खामियाजा उन मरीजों को भुगतना पड़ रहा था जो दूर दराज से अपने इलाज के लिए अस्पतालों में पहुंच रहे थे। जूनियर डॉक्टर्स ने साफ़ कर दिया था कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं की जाएगी तब तक कोई भी डॉक्टर मरीज नहीं देखेगा और न ही उनका इलाज किया जाएगा।

अब इसी बीच यह खबर आई है कि स्टाफंड में बढ़ोतरी की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टर की अनिश्चितकालीन हड़ताल स्थगित हो गई है। सरकार के डेलीगेशन ने आज जूनियर डॉक्टरों से मुलाक़ात की है। उन्होंने डॉक्टरों की मांग पूरी कराने का आश्वासन दिया साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज जूनियर डॉक्टरों की मुलाक़ात हुई, जिसके बाद हड़ताल को स्थगित किया गया।

जूडो के सचिव ने बताया कि, आज सरकार के प्रतिनिधिमंडल से मुलाक़ात हुई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमारी समस्याओं पर कार्रवाई की सम्मति तथा मिलने के समय दिया है। मुख्यमंत्री के सम्मान में हड़ताल को बैठक तक के लिए स्थगित किया गया है। प्रतिनिधिमंडल डॉक्टर राकेश गुप्ता और संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। उन्होंने आश्वासन दिया कि, मुख्यमंत्री से उनकी बातचीत हुई है। उन्होंने मांग पूरी कराने का आश्वासन दिया। साथ ही शाम को मुख्यमंत्री से मुलाकात कराने की बात कही गई है।

Share This:
%d bloggers like this: