Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : NSUI प्रदेश सचिव के खिलाफ मामला दर्ज, पार्टी से भी निलंबित, युवकों पर चढ़ाई थी कार

CG BREAKING: Case registered against NSUI state secretary, suspended from the party, car ran over youth

बिलासपुर। कोतवाली क्षेत्र के गोंड़पारा में मामूली विवाद पर युवकों पर कार चढ़ा देने वाले एनएसयूआइ के प्रदेश सचिव के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धाराएं बढ़ाए जाने की बात कही है। साथ ही अस्पताल से घायल युवक का मेडिलक रिपोर्ट मांगा गया है। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद मामले में धाराएं बढ़ाई जाएगी।

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले सिद्धु श्रीवास्तव ने मारपीट की शिकायत की है। युवक ने बताया कि रविवार की रात वह दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए गया था। वहां से लौटकर वह मोहल्ले की दुकान में गया था। वहां पर पहले से ही अभिजीत श्रीवास्तव मौजूद था। उसने पुराने विवाद को लेकर गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर उसने अपने दोस्तों अमीन, अमान और पिता सुभाष श्रीवास्तव को बुला लिया। अभिजीत के बुलाने पर आए एनएसयूआइ प्रदेश सचिव ने पहले ही तेज रफ्तार से कार चलाते हुए मंजीत सोनी को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कार की टक्कर से मंजीत करीब पांच फीट जमीन से उछल गया। इसके बाद वह करीब 20 फीट दूर जाकर गिरा। हादसे में उसे गंभीर चोटे आई। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे का फुटेज लिया है। साथ ही सिद्धु की शिकायत पर मारपीट की धाराओं में जुर्म दर्ज कर लिया गया है। कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले में धाराएं बढ़ाने के बाद आरोपित की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

पूजा कुमार सीएसपी कोतवाली ने कहा कि घटना की शिकायत पर आरोपित अभिजीत और उसके साथियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया गया है। घायल के मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएगी। फिलहाल जांच की जा रही है।

Share This: