Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : रमदहा जलप्रपात में बड़ा हादसा, नहाने उतरे 6 लोगों की डूबने से मौत

CG BREAKING: A major accident in Ramdaha Falls, 6 people died due to drowning while taking bath

कोरिया। भरतपुर विकासखंड में जलप्रपात में उतरे एमपी के 06 लोगों की डूबने से मौत हो गई जबकि एक महिला को बचा लिया गया है।

घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। साथ मुख्यमंत्री ने कोरिया कलेक्टर को रेस्क्यू ऑपरेशन पर लगातार नजर रखने के निर्देश दिए हैं। वहीं एमपी के मुख्यमंत्री ने भी सीएम भूपेश से फोन पर बात कर चर्चा की है। साथ ही लोगों को ढूंढने के लिए चल रहे ऑपरेशन को और तेज करने को लेकर भी चर्चा की है।

बता दें कि, आज रमदहा जलप्रपात में बैकुंठपुर मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर में एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के 6 लोग पानी में डूब गए, जिसमें से 2 लोगों की को बाहर निकाल लिया गया है, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है, जिसमें से एक की मृत्यु हो गई है। दूसरे की हालत अभी सही है। शेष 5 लोगों की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार, सभी मध्यप्रदेश के निवासी हैं। पुलिस प्रशासन की टीम लगातार सर्चिंग कर रही है। इन लोगों के परिवार से भी सम्पर्क कर लिया है। वहीं रमदहा जलप्रपात के बाहर बोर्ड में स्पष्ट चेतावनी लिखी है कि यहां नहाना सख्त मना है। इसके बाद भी परिवार वहां नहाने गया था। इन लोगों के द्वारा चेतावनी बोर्ड का पालन नहीं किया गया, जिससे ये बड़ा हादसा हुआ है।

Share This: