Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BIG STATEMENT : जहां चुनाव हो रहा वहां बीजेपी और उनके मंत्री एक एजेंडे पर काम कर रहे – मंत्री अमरजीत भगत

CG BIG STATEMENT: BJP and its ministers are working on an agenda where elections are being held – Minister Amarjeet Bhagat

रायपुर। अमित शाह के दौरे पर मंत्री अमरजीत भगत ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी और उनके मंत्री एक एजेंडे पर काम कर रहे. जहां चुनाव हो रहा है, वहां इस तरह की गतिविधियों को अंजाम दे रहे. शांत बस्तर में अशांति फैले, ये इनका गुप्त एजेंडा है. ये विकास के काम नहीं किए. हम उम्मीद करते हैं कि अमित शाह छत्तीसगढ़ को विकास कार्यों का सौगात देंगे.

मंत्री अमरजीत भगत ने मीडिया से चर्चा में केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के साथ आप सौतेला व्यवहार करेंगे तो कितना फलेगा? धान खरीदी में दिक्कत हुई केंद्र ने कहीं से मदद नहीं की. सेंट्रल ने पैरामिलिट्री फोर्स के पेमेंट भुगतान भी नहीं किया.

वहीं धर्मान्तरण मामले में मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि घटना की तह तक जाएंगे तो बहुत से लोग मिलेंगे जो आग लगाने का काम कर रहे हैं. इस तरह के मुद्दे को छेड़ना नहीं चाहिए. मामले की जांच कराएंगे, दोषियों पर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि उनके (भाजपा के) कई पदाधिकारियों के नाम सामने आ रहे हैं, ऐसी घटना में किसी एक का नाम सामने आए तो पार्टी के अन्य लोग भी जुड़े होते हैं. कहीं से भी ऐसी कोशिश नहीं करनी चाहिए.

Share This:
%d bloggers like this: