Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BIG NEWS : भिलाई स्टील प्लांट में महिला अफसर ने ऑफिस में मचाया जमकर बवाल, ट्रेनी के सिर पर टिफिन फेंककर दे मारी ..

CG BIG NEWS: In Bhilai Steel Plant, a female officer created a ruckus in the office, threw a tiffin on the head of a trainee and killed him..

दुर्ग। दुर्ग जिला में संचालित भिलाई स्टील प्लांट में एक महिला अफसर के आफिस में जमकर बवाल मचाया। बताया जा रहा है कि एजीएम रैंक की इस महिला अफसर ने पहले तो एक ट्रेनी का कंप्यूटर तोड़ दिया और सीपीयू पटक दिया। ऑफिस के दस्तावेजों में पानी डाल दिया। इतने सब से भी जब मन नही भरा तो महिला अफसर ने ट्रेनी के सिर पर टिफिन फेंककर दे मारी। पूरा घटनाक्रम आफिस में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। उधर घटना की जानकारी के बाद बीएसपी प्रबंधन ने एजीएम को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक प्रियंका होरा भिलाई स्टील प्लांट में एजीएम के पद पर है कार्यरत है। बताया जा रहा है कि प्रियंका का पति भी भिलाई स्टील प्लांट में अधिकारी है। घटना गुरूवार 23 नंवबर 2023 की बतायी जा रही, जब एजीएम प्रियंका होरो ने किसी बात को लेकर आफिस में जमकर बवाल मचा दिया। हद तो तब हो गयी, जब महिला अफसर ने आफिस में लगे कम्पयूटर में तोड़फोड़ करते हुए आफिस के दस्तावेजों में पानी डाल दिया। इसके बाद जब मौके पर मौजूद लोगों ने कुछ कहना चाहा तब महिला अफसर ने जूनियर ट्रेनी के सिर पर टिफिन फेंककर हमला कर दिया।

इस घटना की बकायदा शिकायत बीएसपी प्रबंधन से की गयी थी। लेकिन अधिकारियों के दबाव के कारण शुक्रवार को ट्रेनी ने अपनी शिकायत वापस ले ली। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद बीएसपी प्रबंधन ने इस पूरे मामले की शिकायत सेल तक भेजा है। मामले में जांच जारी है। बीएसपी प्रबंधन ने इंटरनल ऑडिट विभाग में कार्यरत एजीएम प्रियंका होरो के खिलाफ मिले सीसीटीवी फूटेज के साथ ही अन्य साक्ष्यों के आधार पर सस्पेंड कर दिया है। चूकि इस घटना की शिकायत अब सेल में कर दी गयी है, ऐसे में अब आगे इस मामले बड़ा एक्शन होने की आशंका जतायी जा रही है।

Share This: