Trending Nowशहर एवं राज्य

RAID UPDATE BREAKING : पूर्व IAS के घर पर छापा, रातभर चला हंगामा

RAID UPDATE BREAKING: Raid on former IAS’s house, ruckus throughout the night

हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में शुक्रवार की रात चुनाव आयोग फ्लाइंग स्क्वॉड और टास्क फोर्स की टीमें एक पूर्व आईएएस अधिकारी के घर पर छापा मारने पहुंचीं। पूर्व आईएएस एके गोयल पर आरोप था कि उन्होंने घर में बड़ी मात्रा में नकदी रखी थी। पूर्व अधिकारी के घर के बाहर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी इकट्ठा थे और उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। पहले जुबली हिल्स पुलिस मौके पर पहुंची और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वहां से हटाने की कोशिश की। इसके बाद स्थिति पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन देखा जा सकता है। कार्यकर्ताओं ने अधिकारियों का रास्ता भी रोक लिया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि थोड़ी देर बाद स्थिति पर काबू पा लिया गया। बता दें कि रिटायरमेंट के बाद एके गोयल भारत राष्ट्र समिति सरकार में सलाहकरा नियुक्त किए गए थे। जानकारी के मुताबिक इस रेड में आयकर विभाग की टीम भी मौजूद थी।

आरोप था कि एके गोयल के आवास पर मतदाताओं को बांटने के लिए बड़ी मात्रा में नकदी रखी गई है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि उनके घर से अवैध रूप से संग्रहित नकदी नहीं मिली है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि एजेंसियां ठीक तरीके से जांच नहीं कर रही हैं और पुलिस ने कुछ लोगों को छोड़ भी दिया है। तलाशी अभियान के दौरान चारों तरफ सशस्त्र बलों को तैनात कर दिया गया था। ऐसे में बहुत सारे लोगों को आने-जाने में भी असुविधा हो रही थी।

बता दें कि तेलंगाना में आगामी 30 नवंबर को मतदान होने वाले हैं। तीन दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। बता दें कि अभी तेलंगाना में बीआरएस की सरकार है और के चंद्रशेखऱ राव यहां के सीएम हैं। तेलंगाना के गठन के बाद से ही बीआरएस का ही यहां कब्जा रहा है। हालांकि इस बार कांग्रेस दावा कर रही है कि वह बीआरएस को सत्ता से हटाने में कामयाब होगी। वहीं भाजपा भी बहुमत से जीत का दावा करने में पीछे नहीं है।

Share This: