Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BIG NEWS : चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सड़क हादसे में बाल-बाल बची ..

CG BIG NEWS: Congress candidate narrowly escapes road accident during election campaign..

जांजगीर। चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गयी। घटना उस वक्त हुआ, जब पामगढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी शेषराज हरवंश चुनाव प्रचार कर रही थी, इसी दौरान उनकी इनोवा गाड़ी को हाईवा ने ठोकर मार दी, जिससे प्रत्याशी शेषराज हरवंश व उनके कार्यकर्ता बाल बाल बचे। जांजगीर चांपा जिला के पामगढ़ विधानसभा से कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी शेषराज हरवंश को मैदान में उतारा हैं।

हरवंश चुनावी दौरे पर निकली थी। रात में जब वो चुनावी दौरे से पामगढ़ लौटने के बाद पामगढ़ पार्टी कार्यालय के पास पहुंची ही थी, कि शिवरीनारायण की तरफ से आ रही हाइवा ने सामने से गाड़ी को टक्कर मार दी। इस घटना में कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी क्षतिस्ग्रस्त हो गयी, वही प्रत्याशी शेषराज हरवंश व उनके कार्यकर्ता बाल बाल बच गये।

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर हाइवा को जब्त किया और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया हैं।वही शेषराज हरवंश का कहना हैं कि ये समझ से बाहर हैं ये महज ही एक दुर्घटना हैं या किसी की साजिश हैं। थाने ने एफआईआर करा दिया गया हैं क्योंकि चुनावी माहौल हैं कोई कुछ भी करा सकता हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: