Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

BREAKING : दिग्गज अभिनेता कमल हसन अस्पताल में भर्ती, जानिए हेल्थ अपडेट

BREAKING: Veteran actor Kamal Haasan admitted to hospital, know health update

डेस्क। साउथ के सुपरस्टार और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके बेहतरीन एक्टर, कमल हसन रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती किये गए हैं. एक्ट्रेस श्रुति हसन के पिता, कमल हसन एक बेहद पॉपुलर चेहरा हैं और कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. कमल हसन को अस्पताल में भर्ती करने के पीछे क्या वजह थी और अब उनकी तबीयत कैस है,

दिग्गज एक्टर Kamal Haasan चेन्नई के अस्पताल में हुए भर्ती

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, दिग्गज एक्टर कमल हसन को 23 नवंबर, 2022 को वहेननाई के श्री रामचन्द्र मेडिकल सेंटर में ऐड्मिट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिनों से कमल हसन तेज बुखार से परेशान थे और इसलिए वो अस्पताल में भी भर्ती हुए.

Kamal Haasan का हेल्थ अपडेट

कमल हसन को बुखार तो था ही, जिसके लिए डॉक्टर्स ने जरूरी दवाइयां उन्हें दे दीं लेकिन साथ में यह भी कहा जा रहा है कि इस दिग्गज अभिनेता को इसलिए हॉस्पिटलाइज किया गया था ताकी उनके रेग्युलर टेस्ट्स हो सकें. बता दें कि डॉक्टर्स ने कमल हसन को दो दिन का कम्प्लीट रेस्ट अड्वाइस किया है और आज यानी 24 नवंबर को उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है.

बता दें कि इस समय कमल हसन डायरेक्टर ‘शंकर’ फिल्म ‘इंडियन 2’ और रिएलिटी शो ‘बिग बॉस तमिल सीजन 6’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं. इन प्रोजेक्ट्स के बाद कमल हसन डायरेक्टर मणि रत्नम के साथ एक नई फिल्म पर काम करेंगे. बिग बॉस की शूटिंग के दौरान ही कमल हसन को तबीयत ठीक नहीं लगी जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर्स से मदद ली.

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: