Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING NEWS : नाव में ब्लास्ट, 4 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

Blast in boat, 4 killed, rescue operation started

बिहार। बिहार की राजधानी पटना में बड़ा हादसा हो गया. शनिवार दोपहर बीच गंगा नदी में नाव पर सिलेंडर ब्लास्ट हो जाने से 4 लोगों की मौत हो गई. इस भयानक हादसे में कई लोग घायल हो गए. नाव पर करीब 20 लोग सवार थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि नाव के जरिए अवैध बालू को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाया जा रहा था. इसी दौरान बालू परिवहन में लगे लोगों के लिए नाव पर ही दोपहर का खाना बनाया जा रहा था, तभी अचानक गैस लीक होने की वजह से सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और नदी के बीचों-बीच आग की लपटों में चार नाव सवारों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

बचाव कार्य में जुटे स्थानीय लोग –

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे मनेर थाना अध्यक्ष  ने 4 लोगों की मौत की पुष्टि की है. इस घटना में कई नाव सवारों के घायल होने की भी खबर है. बताया जा रहा है कि बचाव दल ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है. फिलहाल घायलों का आधिकारिक आंकड़ा सामने नहीं आया है.

बिहार में हाल फिलहाल में ब्लास्ट की यह दूसरी बड़ी घटना है. इससे पहले बीती 24 जुलाई को छपरा जिले के खोदाईबाग गांव की एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हो गया था. इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जिले के खैरा इलाके स्थित खोदाईबाग इलाके में यह अवैध पटाखा फैक्ट्री चल रही थी. अचानक फैक्ट्री में जबरदस्त विस्फोट हुआ और आग लग गई. इससे नदी किनारे बनी फैक्ट्री की इमारत का बड़ा हिस्सा ढह भी गया था.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: