Trending Nowशहर एवं राज्य

BJP ने कसी कमर, भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जीत हासिल करने भाजपा के दिग्गज नेताओं ने संभाली कमान

रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा के दिग्गज नेताओं ने कमान संभाल ली है। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व विधानसभा स्पीकर धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल,  आदि नेताओं के साथ- साथ क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल भी भानुप्रतापपुर पहुंच चुके हैं।पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के मामले और उसमें कांग्रेस के कई नेताओं के साथ-साथ सीएम भूपेश बघेल की संलिप्तता ने स्वयं ही विपक्ष को सरकार को घेरने के ढेरों मौके दे दिए हैं।

छत्तीसगढ़ में जिस समय पलायन और भुखमरी की स्थिति थी, उस समय भाजपा की सरकार ने गरीबों के लिए काम किया। उन्हें 1 रुपए किलो चावल देने की व्यवस्था की। तत्कालीन मंत्री की झूठी अश्लील सीडी फैलाने के मुद्दे पर पूर्व सीएम ने कहा कि इसकी जांच केंद्र की एजेंसी सीबीआई ( CBI)द्वारा हुई और केस दिल्ली में चल रहा है।

कांग्रेस की तरफ से जहां स्व. मनोज मंडावी ( manoj mandavi)की पत्नी सावित्री मंडावी को उम्मीदवार

 

बता दे प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होने के बाद से दोनों पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुट गई है। कांग्रेस की तरफ से जहां स्व. मनोज मंडावी की पत्नी सावित्री मंडावी को उम्मीदवार बनाया गया है, तो वहीं भाजपा की तरफ से ब्रह्मानंद नेताम को अपना उम्मीदवार बनाया है।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: