Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG NEWS : नए साल पर पार्टी मना रही इंजीनियर ने सातवीं मंजिल से लगाई छलांग, सुसाइड नोट मिला

BIG NEWS: Engineer celebrating New Year’s party jumped from seventh floor, found suicide note

मध्य प्रदेश के इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में नए साल की पार्टी के दौरान एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी लेकिन कुछ ही देर बाद उसने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। सॉफ्टवेयर इंजीनियर का नाम प्रथमा है और उसकी मौत की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला जिसमें सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी बीमारी से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात लिखी थी। सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैदराबाद की एक नामी कंपनी में काम कर रही थी और 31 दिसंबर को अपने दोस्तों के साथ इंजॉय कर रही थी। लेकिन उसने सुसाइड नोट के बाद छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरू की है।

थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के अनुसार 31 दिसंबर की रात को प्रथमा चौकसे इलाके के गोकुल रेसिडेंसी में लड़की अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी। पार्टी के बाद प्रथमा और उसके दोस्त सभी सोने चले गए। वही सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक सुसाइड नोट लिखने के बाद सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की जानकारी रेसीडेंसी के चौकीदार ने उन्हें दी। वही सॉफ्टवेयर इंजीनियर को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही छात्रा 2 दिन पहले ही बिल्डिंग में अपनी सहेली के साथ रहने आई थी और वह 31 दिसंबर को पार्टी मनाने के लिए आई थी। छात्रा ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने बीमारी से परेशान होने की बात लिखी थी। इंजीनियर प्रथमा की मां इंदौर की नामी डॉक्टर हैं। परिवार भी इस बेटी के सुसाइड से आहत है। लेकिन अभी परिवार द्वारा पुलिस को किसी प्रकार का बयान नहीं दिया गया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू की है और वही 31 दिसंबर को है प्रथमा अपने जिन साथियों के साथ पार्टी कर रहे थी उनसे भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This: