Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

BIG BREAKING : नहीं रहें मशहूर एक्टर, शाहरुख खान से गहरा नाता, हिंदी सिनेमा जगत में शोक की लहर ..

BREAKING: No more famous actor, deep relation with Shahrukh Khan, wave of mourning in Hindi cinema world ..

डेस्क । एक्टर सुनील शेंडे का निधन हो गया है. सुनील 75 साल के थे. उन्हें मराठी और हिंदी सिनेमा में योगदान के लिए जाना जाता था. 14 नवंबर को अपने मुंबई स्थित अपने घर पर ही उन्होंने आखिरी सांस ली. सुनील शेंडे ने सर्कस, गांधी, सरफरोश, वास्तव जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है.

घर पर ली अंतिम सांस

बताया जा रहा है कि सुनील शेंडे मुंबई के विले पार्ले में रहते थे. रात में करीब एक बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. सुनील का अंतिम संस्कार 14 नवंबर को पारशीवाडा के शवदाह गृह में सम्पन्न हुआ. सुनील अपने पीछे पत्नी ज्योति और दो बेटे ऋषिकेश और ओमकार को छोड़ गए हैं. उनका पोते पोतियों समेत एक भरापुरा परिवार है.

एक्टर राजेश तैलंग ने उनके निधन की जानकार देते हुए ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘बेहतरीन एक्टर और एक बेहरतरीन इंसान. श्री सुनील शेंडे अब हमारे बीच नहीं रहे. मैं भाग्यशाली हूं जो शांति सीरियल में मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. मैंने उनके बेटे का रोल अदा किया था. बाबूजी सादर श्रद्धांजलि!”

शाहरुख के बने बाबूजी

सुनील शेंडे ने शाहरुख खान के सीरियल सर्कस में उनके पिता का रोल निभाया था. शाहरुख उन्हें बाबूजी कह कर बुलाया करते थे. इसके अलावा 80 और 90 के दशक में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में अहम रोल अदा किए हैं. पवन झा ने ट्वीट कर उनकी दो तस्वीरें शेयर की. जहां उन्होंने बताया कि सुनील ने गांधी फिल्म में जज की भूमिका निभाई थी. वहीं सर्कस में शाहरुख के बाबू जी और सर्कस मालिक बने थे. सुनील ने अपने जीवन में छोटे पर मगर महत्वपूर्म रोल प्ले किए हैं. सिनेमा जगत में उनका बेहतरीन योगदान रहा है.

सुनील शेंडे ने मधुचंद्राची रात, जस बाप ताशे पोरम, ईश्वर, नरसिम्हा, काथुंग जैसी कई मराठी फिल्मों में भी काम किया है. उनके निधन से फिल्म जगत में शोक का माहौल दौड़ गया है. उनके फैंस और चाहने वाले इस खबर से काफी दुखी हैं. लगातार किसी ना किसी फिल्मी हस्ती के इस दुनिया को अलविदा कहने की खबरें आ रही हैं. बीते दिन ही खबर आई थी कि डायरेक्टर राकेश कुमार का निधन हो गया है. वहीं आज सुनील के जाने माहौल फिर शोकाकुल हो गया है.

 

 

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: