Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

BIG BREAKING : सिंगर श्रेया घोषाल के साथ बड़ा हादसा, खबर जानकार फैंस परेशान ..

BIG BREAKING: Big accident with singer Shreya Ghoshal, fans upset after knowing the news ..

मुंबई। श्रेया घोषाल ने शॉकिंग खुलासा किया है. 23 घंटे पहले लिखी इंस्टा पोस्ट में श्रेया घोषाल ने ऐसी बात शेयर की है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं. कॉन्सर्ट में बिजी चल रहीं श्रेया घोषाल ने बताया कि कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज पूरी तरह से चली गई थी. उड़ गए ना आपके होश भी? मगर ये सच है, ऐसा हुआ है.

श्रेया घोषाल के साथ हुआ ये हादसा –

श्रेया घोषाल ने इंस्टा स्टोरी पर जानकारी देते हुए बताया कि उनकी आवाज चली गई थी. लेकिन डॉक्टर की मदद की वजह से वो अब ठीक हैं. इलाज के बाद श्रेया घोषाल ने एक और कॉन्सर्ट को अटेंड किया. इंस्टा पोस्ट में श्रेया घोषाल लिखती हैं- आज मैं बहुत इमोशनल हूं. मैं अपने बैंड, फैम, और अपनी A टीम से बहुत प्यार करती हूं. उन्होंने मुझे मेरे बेस्ट और बुरे फेज में सपोर्ट किया है. चाहे कुछ भी हो जाए मुझे शाइन करने में मदद की है.

श्रेया आगे लिखती हैं- पिछली रात को ऑरलैंडो में नाइट कंसर्ट के बाद मैंने अपनी आवाज पूरी खो दी थी. मेरे शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव की बेस्ट केयर की बदौलत मैं अपनी आवाज को वापस ला सकी. इसके बाद मैं न्यूयॉर्क एरिना में 3 घंटे के पैक्ड कंसर्ट में गा पाई. थैंक्यू न्यूयॉर्क मुझे इतना प्यार देने के लिए. श्रेया घोषाल ने बताया कि उनका यूएस टूर खत्म हो गया है. सिंगर का कहना है- शो मस्ट गो ऑन.

फैंस हुए इमोशनल –

श्रेया घोषाल का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस इमोशनल हो रहे हैं. श्रेया के लिए यूजर्स दुआ मांग रहे हैं. फैंस अपनी फेवरेट सिंगर को ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं. उन्हें बहादुर बता रहे हैं. खैर,अभी तो श्रेया घोषाल बिल्कुल ठीक हैं. उनकी आवाज भी दुरुस्त है. लेकिन किसी भी सिंगर के लिए आवाज का चला जाना भयानक सपने से कम नहीं. कुछ घंटों के लिए ही सही मगर श्रेया घोषाल ने इस खौफ का सामना किया है.

श्रेया घोषाल का पोस्ट –

श्रेया घोषाल म्यूजिक इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं. वे हाईएस्ट पेड प्लेबैक सिंगर्स में शुमार हैं. श्रेया 4 नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हैं. महज 4 साल की उम्र में श्रेया ने गाना शुरू कर दिया था. श्रेया ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं. उन्होंने सिंगिग रियलिटी शो सारेगामापा में भी पार्टिसिपेट किया था और इसे जीता भी. श्रेया हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में गाती हैं. म्यूजिक इंडस्ट्री में श्रेया का योगदान अहम है. उनकी मधुर आवाज के करोड़ों दीवाने हैं.

 

 

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: