Trending Nowदेश दुनिया

बड़ा हादसा: बच्चों से भरी स्कूली बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, कई घायल

सागर : मध्य प्रदेश के सागर जिले में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, राहतगढ़ में एक स्कूली बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे बस में सवार कई बच्चे बुरी तरह घायल हो गए, जिनमें से कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जबकि एक छात्र की मौत हो गई. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि घायल बच्चों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना की जानकारी मिलते ही सागर जिले के कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं. वही आसपास के इलाकों की सभी एंबुलेंस राहतगढ़ बुलाकर घायल बच्चों को इलाज के लिए भेजा गया है. बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 बच्चे सवार थे, जिनमें 12 से ज्यादा बच्चे घायल है, जिनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं अचानक हुई घटना के बाद हड़कंप की स्थिति बन गई.

फिलहाल पूरे मामले में ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है. क्योंकि ड्राइवर मोबाइल पर बात करते हुए बस चला रहा था. जिससे अचानक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर उतर गई और पलट गई. इस दौरान किसी को संभलने का मौका भी नहीं मिला. कुछ बच्चों को सीधा सागर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है. इसके अलावा डॉक्टर पैरामेडिकल स्टाफ भी मौके पर पहुंचा और बच्चों के इलाज में जुट गया था. जिस स्कूल बस का एक्सीडेंट हुआ है वह स्कॉलर इंटरनेशनल स्कूल राहतगढ़ की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि घायलों की संख्या बढ़ सकती है.

Share This:
%d bloggers like this: