Trending Nowशहर एवं राज्य

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव: एक-दो दिन में फाइनल हो जाएंगे नाम, बीजेपी ने भी तय किए 5 नाम

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में भानूप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी चयन को लेकर के महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री अनिला भेड़िया पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित चुनाव समिति के तमाम सदस्य मौजूद रहे। बैठक समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा की उन्होंने बताया कि भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी चयन को लेकर के चर्चा हुई चर्चा प्रत्याशियों के नाम को हाईकमान भेज दिया गया है एक-दो दिन में जल्द ही नाम फाइनल हो जाएगा ।

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा ने किया फैसला

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने फैसला लिया है। भाजपा ने भी 5 नाम तय किए हैं। 5 नामों को केंद्रीय चुनाव समिति के पास भेजा गया।

कांग्रेस विधायक के निधन से खाली हुई है सीट

भानुप्रतापपुर से कांग्रेस विधायक मनोज कुमार मंडावी का 16 अक्टूबर की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उसके बाद इस सीट को रिक्त घोषित कर दिया गया। निर्वाचन आयोग ने चुनाव की अधिसूचना 10 नवम्बर को जारी कर दिया है। 17 नवम्बर तक मतदान की अंतिम तिथि है। नया विधायक चुनने के लिए पांच दिसम्बर को मतदान होगा। आठ दिसम्बर को मतगणना होगी और परिणाम घोषित किया जाएगा।

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: