Trending Nowशहर एवं राज्य

जशपुर में एसडीएम पर प्रताड़ना का आरोप: ‘SDM बंगले में बुलाकर करवाते हैं मालिश, घर का कराते हैं काम, कर्मचारियों ने की डीएम से शिकायत

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर में एसडीएम पर कर्मचारियों ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है. कर्मचारियों का कहना है कि एसडीएम बंगला में बुला कर मालिश करवाने सहित घर के काम करवाने का लगाया आरोप, पद का दुरूपयोग करने के मामले में जांच व कार्रवाई की मांग, फरसाबहार एसडीएम शबाब खान पर कार्रवाई की मांग, जशपुर कलेक्टर रितेश अग्रवाल से कर्मचारियों ने की लिखित में की शिकायत.

एसडीएम सरकारी बंगले में बुलाकर मालिश करवाते हैं और घर का सारा काम करवाते हैं. यह आरोप फरसाबहार के एसडीएम शबाब खान पर लगा है. कर्मचारियों ने जशपुर के कलेक्टर रितेश अग्रवाल से लिखित में शिकायत की है. कर्मचारियों का आरोप है कि एसडीएम शबाब खान पद का दुरूपयोग कर रहे हैं. डीएम को दी गई शिकायत में कहा गया है कि इस मामले की जांच करवाकर एसडीएम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

कर्मचारियों का कहना है कि एसडीएम अपने पद का गलत इस्तेमाल कर परेशान कर रहे हैं. जो उनका काम करने से मना कर देता है उसको परेशान किया जाता है. कर्मचारियों ने कहा कि शबाब खान पिछले कई महीने से कर्मचारियों को प्रताड़ित कर रहे हैं. वह बंगले में बुलाकर मालिश करवाते हैं. वह कर्मचारियों से घरेलू नौकर की तरह पेश आते हैं.

फिलहाल इस मामले पर फरसाबहार के एसडीएम शबाब खान की तरफ से कोई सफाई नहीं आयी है. बताया जा रहा है कि डीएम ने मामले की जांच कराने का भरोसा दिया है. शबाब खान के इस व्यवहार की चर्चा विभाग में जोरों से चल रही है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: