Trending Nowशहर एवं राज्य

ADHIR RANJAN REMARK ROW : राष्ट्रपति के लिए गलत शब्द का इस्तेमाल कांग्रेस पर भारी, आज भी संसद में हंगामे के आसार

ADHIR RANJAN REMARK ROW: The use of the wrong word for the President is heavy on the Congress, there is a possibility of uproar in the Parliament even today

नई दिल्ली। राष्ट्रपति के लिए गलत शब्द का इस्तेमाल कांग्रेस पर भारी पड़ गया है. बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है और सोनिया गांधी से माफी की मांग कर रही है. कल लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ. आज भी इसके हंगामेदार होने के असार नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां अधीर रंजन भले ही सफाई में कह रहे हैं कि उनसे चूक हुई है लेकिन असलियत कुछ और है.

दरअसल विरोध प्रदर्शन के दौरान न्यूज से बात करते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार नहीं बल्कि दो बार राष्ट्रपत्नी बोला और जब हमारे संवाददाता ने उन्हें दुरुस्त करने की कोशिश की तो उन्होंने अपनी गलती को सुधारने की जहमत नहीं उठाई. अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि न्यूज के टोकने बाद भी उन्होंने अपनी गलती सुधारने की कोशिश क्यों नहीं की. जब इस मामले को बीजेपी ने पकड़ लिया और संसद में आवाज उठाई तो उन्होंने गलती मानी.

बयान के वायरल होने पर क्या बोले अधीर रंजन –

बुधवार की दोपहर साढे बारह बजे के आसपास जब कांग्रेस के नेता विजय चौक पर प्रदर्शन कर रहे थे तब एबीपी न्यूज़ संवाददाता अंकित गुप्ता अधीर रंजन चौधरी से बात करने पहुंचे थे. इसी बातचीत में उन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो बार राष्ट्रपत्नी जैसे आपत्तिजनकर शब्द का इस्तेमाल किया. इसके बाद जब उनका बयान वायरल हो गया और गुरुवार को बवाल मचना शुरू हुआ तो उनसे पूछा गया कि राष्ट्रपति के लिए ऐसे शब्द नहीं बोलने चाहिए तो आपको ये बात समझ नहीं आई. इस पर अधीर ने कहा कि क्या बताऊ उस वक्त बहुत हंगामा था.

बीजेपी सोनिया गांधी से माफी मांग पर अड़ी –

अधीर रंजन अपनी तरफ से लाख सफाई पेश कर चुके हों लेकिन बीजेपी इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी की मांग पर अड़ी है. तो ऐसे में लग रहा है कि आज फिर संसद में जोरदार हंगामा हो सकता है. कल बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी के सामने उन्हें जमकर खरी खरी सुनाई थी जिसके बाद सदन में हंगामा शुरू हो गया और लोकसभा को स्थगित कर दिया गया.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: