Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

ACTOR ACCIDENT BREAKING : मशहूर अभिनेता का एक्सीडेंट, महिला की मौत ..

ACTOR ACCIDENT BREAKING: Famous actor’s accident, woman’s death..

नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्मों के एक्टर नागभूषण की कार से एक शॉकिंग एक्सीडेंट होने की खबर सामने आ रही है. बीती रात नागभूषण की कार ने फुटपाथ पर चल रहे एक दंपत्ति को टक्कर मार दी. इस एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई है, जबकि उसका पति गंभीर हालत में अस्पताल में है और उसका इलाज चल रहा है.

इस भयानक एक्सीडेंट के लिए पुलिस ने नागभूषण पर केस भी दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि शनिवार रात ये दंपत्ति फुटपाथ पर वॉक कर रहा था, जब नागभूषण की कार ने उन्हें टक्कर मार दी. कपल को हिट करने के बाद एक्टर की कार फुटपाथ पर एक बिजली के खंभे से जा टकराई.

जानकारी के अनुसार, ये एक्सीडेंट बेंगलुरु के वसंत पुरी मेन रोड पर हुआ. एक्टर नागभूषण उत्तरहल्ली से कोनानाकुंते की तरफ जा रहे थे. उनकी तेज कार ने फुटपाथ पर चल रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी और बिजली के खंभे से जा टकराई. इस दुर्घटना के बाद नागभूषण खुद ही कपल को हॉस्पिटल भी लेकर गए. हॉस्पिटल के रास्ते में 48 साल की प्रेमा ने दम तोड़ दिया.

प्रेमा के पति कृष्णा (58 साल) के दोनों पैरों, सिर और पेट में चोट आई है. कृष्णा की हालत गंभीर बताई जा रही है और बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. इस गंभीर मामले पर बेंगलुरु के कुमारस्वामी ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने इस केस में नागभूषण पर ओवरस्पीडिंग और लापरवाही का चार्ज लगाया है. मामले की जांच की जा रही है. नागभूषण कन्नड़ फिल्मों में कई पॉपुलर सपोर्टिंग किरदारों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने ‘युवारत्न’, ‘लकी मैन’ और ‘डेयरडेविल मुस्तफा’ जैसी फिल्मों में काम किया है. नागभूषण के लीड रोल वाली कन्नड़ फिल्म ‘Tagaru Palya’ नवंबर में रिलीज होने वाली है.

 

Share This: