Trending Nowशहर एवं राज्य

ACCIDENT IN CG : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला

ACCIDENT IN CG: A speeding truck crushed a young man riding a bike

बिलासपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर बतौली से लगे चिरंगा मोड़ के पास मंगलवार की देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात 11 बजे युवक राजेश्वर राम नायक पिता वैदनाथ निवासी झरगवां 25 वर्ष मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 15 सी बी 9968 पर सवार होकर काम करके घर लौट रहा था । वह पेशे से ड्राइवर था। अक्सर देर रात ही घर आता था।

चिरंगा मोड़ के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीजी 2355 ने टक्कर मार दिया। युवक मोटरसाइकिल सहित ट्रक के नीचे आ गया और वहीं उसकी मौत हो गई। उसके साथ उसका साथी मनदीप उरांव निवासी बतौली भी बैठा था।

दुर्घटना के दौरान वह दूर गिर गया था। फिलहाल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बतौली में भर्ती कराया गया है। मृतक राजेश्वर राम का एक छोटा बच्चा है। ड्राइवरी का काम करके जीवन यापन करता था। दुर्घटनकारी ट्रक एलुमिना हाइड्रेट फैक्ट्री सिलसिला के लिए काम में लाया जाता था।

ब्लैक स्पॉट चिन्हांकन के बाद कार्रवाई नहीं

राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां पर आए दिन दुर्घटना होती रहती हैं। बतौली थाना प्रभारी चंद्र प्रताप तिवारी ने कुछ ऐसे ही क्षेत्रों का चिन्हांकन कर सूची उपलब्ध कराई थी। उसके बाद एक सर्वे टीम ने भी इन क्षेत्रों का दौरा कर ब्लैक स्पॉट निर्धारित स्थलों पर बैरिकेटिंग के लिए कार्रवाई शुरू करने की बात कही थी।

लेकिन लगभग दो माह से ज्यादा समय बीतने के बाद भी ऐसे क्षेत्रों पर बतौर सावधानी लोगों की जान बचाने कोई कार्रवाई नहीं की गई है ।एक दो स्थानों पर गति सूचक एवं कुछ स्टीकर जरूर लगाया गया है लेकिन बेरीकेटिंग की व्यवस्था अभी तक नहीं की जा सकी है। बतौली में चिरंगा मोड ,शांतिपारा बस ,स्टैंड कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल के सामने ,सरस्वतीपुर और सेदम के पास खतरनाक दुर्घटना स्थल है जहां पर आए दिन लोगों की जान जा रही है ,लेकिन अभी तक कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति ही की गई है।

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: