Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी

BREAKING: Threat to kill poet Kumar Vishwas

कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है. कुमार विश्वास के मैनेजर ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस थाने में इसको लेकर एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि किसी ने कॉल पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और इसके बाद धमकी भी दी. पुलिस ने इस मामले में भारतीय न्याय संहिता की सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

मैनेजर ने कुमार विश्वास और खुद की जान को खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई करने की अपील की है. वहीं इस धमकी को लेकर कुमार विश्वास का रिएक्शन भी आया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “जैसे इन जैसे खर-दूषणों के धमकाने से देश “राघवेंद्र राम का गुणगान” सुनना बंद कर देगा और हम करना “सीताराम चरित अति पावन. मधुर सरस अरु अति मनभावन. पुनि पुनि कितनेहू सुनत सुनाये. हिय की प्यास बुझत न बुझाए.”

कुमार विश्वास को 7 सितंबर को मिली थी धमकी –

कुमार विश्वास के मैनेजर का नाम प्रवीण पांडेय है. उन्होंने ही पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के मुताबिक, “बीते 7 सितंबर की शाम 06:02 बजे मेरे फोन पर एक कॉल आई. कॉल अज्ञात नंबर से आई थी. इस दौरान कॉलर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और डॉ. कुमार विश्वास को सीधे धमकी दी. इस कॉल ने उनकी और मेरी सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण चिंता पैदा कर दी है. कॉलर ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया और विशिष्ट धमकियां दीं जो बहुत ही चिंताजनक हैं. इस मामले में पुलिस जल्दी जांच शुरू करे.”

रामकथा कर रहे हैं कुमार विश्वास –

बता दें कि इन दिनों कुमार विश्वास कविता-मुशायरों के अलावा रामकथा भी कर रहे हैं, जिसे भगवान राम के प्रति आस्था रखने वाले लोग बड़ी संख्या में सुनने के लिए पहुंचते हैं. यही वजह है कि कुमार विश्वास कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Advt_160oct2024
Advt_19_09
cookies_advt2024_08
advt_001_Aug2024
july_2024_advt0001
Share This: