Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, थाने में रखा रात भर .. पुलिस ने छत्तीसगढ़ को किया शर्मसार

CG BREAKING: Woman stripped, beaten, kept in police station overnight… Police put Chhattisgarh to shame

बिलासपुर। तोरवा पुलिस पर एक महिला को निर्वस्त्र कर पीटने व रात तक थाने में बिठाने का आरोप लगा है। मामले को लेकर भीम रेजिमेंट ने मंगलवार को थाने का घेराव कर दिया। थाने में भीम रेजिमेंट के 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे। सभी ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए महिला से मारपीट करने व देर रात तक बिठाने वालों पर कार्रवाई की मांग की। कार्रवाई नहीं करने पर 16 अप्रैल को आंदोलन की चेतावनी दी है।

भीम रेजिमेंट के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश चतुर्वेदी ने बताया कि 6 अप्रैल को महिला को सिर्फ नौ हजार रुपए के लेनदेन को लेकर निर्वस्त्र करके पीटा गया। जबकि, सुप्रीम कोर्ट का स्पष्ट निर्देश है कि किसी भी महिला को शाम 6 बजे के बाद थाने में नहीं रखा जा सकता। इसके बावजूद पुलिस ने महिला को देर रात तक बिठाकर रखा। पुलिस थाने का सीसीटीवी फुटेज भी डिलीट कर दिया है।

अकेले जाने की जिद पर अड़ी थी नीलम –

थाने में 6 अप्रैल को दोनों युवकों की शिकायत के बाद पुलिस नीलम बंजारे को थाने लेकर आई थी। अपराध दर्ज करने से पहले उसे महिला आरक्षक के साथ जाकर दस्तावेज लाने कहा गया, लेकिन वह अकेली जाने की जिद पर अड़ी रही। रात सवा 8 बजे दोनों युवक थाने से चले गए, लेकिन नीलम ने दस्तावेज नहीं प्रस्तुत किए और रात तक थाने में बैठी रही। 8 अप्रैल आकाश और सूरज की रिपोर्ट पर पुलिस ने नीलम बंजारे व प्रिंस बंजारे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

 

Advt_160oct2024
Advt_19_09
cookies_advt2024_08
advt_001_Aug2024
july_2024_advt0001
Share This: