Trending Nowशहर एवं राज्य

23 आरक्षकों को मिली पदोन्नति, देखें तस्वीरें

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में पदस्थ 23 आरक्षकों की पदोन्नति की गई है। सभी आरक्षकों को प्रधान आरक्षक बनाया गया है। पुलिस नियंत्रण कक्ष में कार्यक्रम हुआ। प्रमोशन सेरेमनी में पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल के साथ पदोन्नत प्रधान आरक्षक के परिवार शामिल हुए। पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने सभी पदोन्नत प्रधान आरक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब अपने दायित्वों का बेहतर ढंग से निर्वहन करें। पुलिस विभाग की छवि को बरकरार रखेंगे, आपका व्यवहार आम जनता और स्टाफ के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ अव्वल दर्जे का होना चाहिए।

दरअसल, प्रधान आरक्षकों के खाली पदों के लिए योग्य आरक्षकों का विभागीय पदोन्नति परीक्षा आयोजित की गई थी, जिसमें से 23 आरक्षकों की योग्यता सूची 08/06/2023 को पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज ने जारी की थी। आदेश के परिपालन में विभागीय प्रमोशन कोर्स के बाद 5/12/2023 को पदोन्नत आरक्षकों को प्रधान आरक्षक बनाया गया है।

जीपीएम जिले के 23 आरक्षकों को वरिष्ठता क्रम में आरक्षक रामकृष्ण मिश्रा, राजेंद्र कुमार भारद्वाज, पवन राठौर, संशूधन बरैठ,जगदीश नारायण शंभू नामदेव, संतोष कुमार बंजारे, चंद्र प्रताप सिंह, मनहरण सिंह मरावी, अजय राजपूत, परमेश्वर सिंह, मोतीराम पैकरा और रवि त्रिपाठी को प्रधान आरक्षक के पद पर पदोन्नति दी गई है।

Share This: