Trending Nowक्राइम

22 साल के युवक ने जहरीली दवा खाकर की खुदकुशी, गर्लफ्रेंड इंस्टाग्राम पर कुछ पुरुषों को करती थी फॉलो, दुखी होकर उठाया आत्मघाती कदम

नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर में 22 साल के युवक ने जहरीली दवा खाकर खुदकुशी कर ली. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ पुरुषों को फॉलो करती थी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच इस बात को लेकर कई बार बहस भी हुई. लेकिन जब उसकी गर्लफ्रेंड ने उन पुरुषों को अनफॉलो करने से इनकार कर दिया तो युवक ने दुखी होकर आत्महत्या कर ली.

दुर्गा पंडाल के पास जब रोहन ने जहरीली दवा खाई, तब वहां खड़े एक शख्स को उसने पूरी बात बताई. फिर कहा कि वह उसके बड़े भाई वीरपाल सिंह कपूर को फोन करे और यहां बुलाए. सूचना मिलते ही वीरपाल मौके पर पहुंचा और रोहन को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. लेकिन रोहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उधर पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. युवक की गर्लफ्रेंड और परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल जांच जारी है.

वहीं सीताबुल्दी पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान रोहन सिंह कपूर के रूप में हुई है, जो कि राम नगर का रहने वाला था. उसने रामदासपेट इलाके में लगे दुर्गा पूजा पंडाल के पास जहरीली दवा का सेवन किया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रोहन के ऊपर काफी कर्जा भी था. वह उससे भी काफी डिप्रेशन में रह रहा था.

प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो कर लिया सुसाइड
इससे पहले नागपुर में प्रेमिका के साथ शादी नहीं होने से एक शख्स इतना आहत हो गया की खुद जान दे दी. दरअसल, लड़की की शादी दूसरी जगह तय हो गई, जिसके बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सुखदेव देवरा वारखड़े के तौर पर हुई. युवक गुमगांव का निवासी था. युवक एक कंपनी में गार्ड का काम कर रहा था.

Share This:
%d bloggers like this: