Trending Nowदेश दुनिया

शिकायत पत्र लेकर आई महिला से इस भाजपा विधायक ने की बदसलूकी, देखे वीडिओ….

बेंगलुरु : कर्नाटक के भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली को एक महिला से दुर्व्यवहार करने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक महिला पर विधायक को चिल्लाते देखा गया है. दरअसल, भाजपा के वरिष्ठ विधायक अरविंद लिम्बावली ने कथित तौर पर शहर में एक जमीन पर अतिक्रमण को लेकर सवाल पूछने और अर्जी देने की कोशिश कर रही एक महिला को झिड़क दिया. इस कथित घटना का वीडियो वायरल हो गया है. इस घटना के बाद वहां मौजूद पुलिस ने महिला को थाने ले गई.

यह पूरा वाकया बेंगलुरु का है, जब विधायक अरविंद वहां पर जल भराव के मुद्दे पर सर्वे कर रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला महादेवपुरा विधायक से लगातार बात करने की कोशिश करती रही. लेकिन विधायक ने उसे ऊंची आवाज में बात करना शुरू कर दिया. महिला के हाथ में इस दौरान कुछ दस्तावेज भी थे जो वह विधायक को बताना चाह रही थी. लेकिन वह पलटे और पेपर को फाड़ दिया. इसके बाद उन्होंने पुलिस को आदेश दिया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया जाए. वीडियो ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं.अरविंद लिंबावली वायरल वीडियोविपक्षी कांग्रेस ने वीडियो क्लिप को लेकर राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. कर्नाटक की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार ने शनिवार को लिम्बावली के व्यवहार की निंदा करते हुए कहा कि वह विधायक के लायक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को राज्य की सत्ता में नहीं रहना चाहिए. यह कथित घटना शुक्रवार की है जब भाजपा विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्र के हिस्सों का दौरा कर रहे थे जहां पिछले सप्ताह भारी बारिश की वजह से भारी जल जमाव हो गया था.

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान महिला ने लिम्बावली से संपर्क किया और महादेवपुरा निर्वाचन क्षेत्र में जमीन पर अतिक्रमण संबंधी शिकायती पत्र को देखने का अनुरोध किया. वीडियो में दिख रहा है कि विधायक महिला को झिड़क रहे हैं और पुलिस को उसे ले जाने को कह रहे हैं. जब महिला ने सही ढंग से बात करने को कहा तो उन्होंने कथित तौर पर कहा कि उससे बात करने को कुछ नहीं है क्योंकि वह ‘अतिक्रमण करने वाली है.

विधायक के निर्देश पर दो महिला पुलिसकर्मी महिला को पुलिस थाने ले गईं. गौरतलब है कि कुछ महीने पहले लिम्बावली की बेटी भी तेज गति से वाहन चलाने की वजह से रोके जाने पर कथित तौर पर पुलिसकर्मियों से दुर्व्यवहार करती और धमकी देती कैमरे पर कैद हुई थी.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: