Trending Nowदेश दुनिया

बुजुर्ग ने पत्नी के पैर छूकर माफी मांगी, फिर 19वीं मंजिल से कूदकर दी जान

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-137 स्थित सुपरटेक ईकोसिटी सोसाइटी में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने शुक्रवार सुबह पत्नी के पैर छूने के बाद अचानक 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। लहूलुहान हालत में बुजुर्ग को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सेक्टर-142 थाना प्रभारी ने बताया कि राजकुमार (70) अपनी पत्नी प्रेरणा के साथ सेक्टर 137 स्थित सुपरटेक ईकोसिटी सोसाइटी के ओ टावर के 1902 नंबर फ्लैट में रहते थे। वह एक इंश्योरेंस कंपनी से रिटायर्ड थे। राजकुमार ने सुबह करीब 11 बजे अपनी के पैर छूकर कहा कि मुझे माफ कर देना। इसके बाद बुजुर्ग ने अपने 19वीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी से नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

ऊंचाई से नीचे गिरने के कारण बुजुर्ग का शरीर कई जगहों से फट गया। सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि राजकुमार पिछले काफी समय से डिप्रेशन सहित कई बीमारियों से परेशान थे। राजकुमार की दो बेटियां दिल्ली में रहती हैं, जबकि उनका बेटा मुम्बई में रहता है। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। उनके आने के बाद मृतक का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: