Trending Nowशहर एवं राज्य

बीजेपी नेता के कार का शीशा तोड़कर उठाई गिरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 7 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर। कार का शीशा तोड़कर उठाई गिरी करने वाले गिरोह का जिला पुलिस ने पर्दाफाश किया है. वही इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पीसी कर बताया कि सभी आरोपी अलग-अलग समूह बनाकर खड़ी कार के शीशे को तोड़ कर घटना को अंजाम देते थे। आरोपियों के कब्जे से लैपटॉप एवं नकदी रकम सहित हथियार बरामद की गई है।

टिकरापारा दयालबंद निवासी भाजपा नेता ऋषि केसरी शुक्रवार की शाम गांधी चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक गये थे। यहां से उन्होने लेबर पमेंट के लिए करीब सवा लाख रुपए निकलवाया। फिर रुपयों को काले रंग के बैग में रखकर कार की सामने की सीट में रखने के बाद अपने दोस्त और एल्डरमेन यतीश गोयल के यहां की शादी के आयोजन में शामिल होने रवाना हुए थे। शिव टॉकीज चौक के पास स्थित जगन्नाथ मंगलम भवन के बाहर इनोवा कार को खड़ा कर वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होेने जैसे ही ऋषि केसरी अंदर पहुंचे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने कार के दरवाजे का शीशा तोड़कर अंदर रखे रूपयों से भरा बैग से कैश निकाल कर फरार हो गये।

करीब आधे घंटे बाद जब ऋषि केसरी शाम करीब 6 बजें के लगभग वापस जाने के लिए कार के पास पहुंचे, तो उनके कार का शीशा टूटा हुआ था और अंदर से बैग में रखे रुपए गायब मिले। दिनदहाड़े हुए उठाईगीरी की इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर हड़कंप मच गया। तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस की पूछताछ में भाजपा नेता ऋषि केसरी ने बताया हैं कि उनका ईंट भट्‌ठा का भी कारोबार हैं। जिसमें काम करने वाले मजदूरों का पमेंट करने के लिए उन्होने बैंक से रुपए निकाले थे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: