Trending Nowशहर एवं राज्य

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्न, सरकार को घेरने बनी रणनीति

रायपुर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक आज भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में संपन्न हुई। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग को छला है। कांग्रेस सरकार को 4 साल पूरे होने वाले हैं लेकिन आज तक की गई घोषणाओं को पूरा करने की दिशा में कोई उचित कदम नहीं उठाया है। प्रदेश में हर तरफ आतंक का माहौल बना हुआ है। हर दिन हत्या ,लूट, अपहरण छेड़छाड़ ,दुराचार जैसे जघन्य घटनाओं को अपराधी बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं और प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने के बजाय उन्हें खुली छूट दे रखी है।

राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के लिए एटीएम की भूमिका निभा रहे हैं। कांग्रेस ने जब जब देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव हुए हैं तब-तब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपना एटीएम बनाकर उन राज्यों का चुनावी सैर सपाटे के लिए जिम्मेदारी सौंपती है। प्रदेश में शराबबंदी का वादा करने के बावजूद भी प्रदेश की कांग्रेस ने सत्ता पाते ही उन वादों को अमल करने के बजाए प्रदेश में शराब की ऑनलाइन डिलीवरी कराने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराध का सबसे बड़ा कारण नशा है और प्रदेश में नशे का अवैध कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार नशे के अवैध सौदागरों को अब तक नहीं पकड़ पाई है जिसके कारण प्रदेश में हर रोज आपराधिक घटनाएं घटित हो रही है।

भाजपा महिला मोर्चा कि प्रदेश प्रभारी लता उसेंडी ने कहा कि जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तो महिला सशक्तिकरण के लिए अनेक योजनाएं प्रदेश में चल रही थी। लेकिन जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है महिला सशक्तिकरण के नाम पर केवल महिलाओं का शोषण हुआ है। प्रदेश की महिला स्व सहायता समूह से रेडी टू ईट निर्माण का कार्य छीन कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने 20 हजार बहनों को बेरोजगार करके उन्हें आर्थिक रूप से कमजोर करने का कार्य किया है।

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि महिला मोर्चा की बहनें प्रदेश की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संगठित होकर कार्य कर रही है। प्रदेश की जनता से किए हुए अपने वादों से मुकरने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आने वाले समय में भाजपा महिला मोर्चा उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है। उन्होंने बैठक में आगामी कार्य योजना पर चर्चा करते हुए आगामी कार्य योजना की जानकारी दी।

बैठक में भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा पूजा विधानी, विभा राव, उषा टावरी, सरला कोसरिया, रमशिला साहू, केराबाई मनहर, लक्ष्मी बघेल, लक्ष्मी वर्मा, चंद्रिका चंद्राकर, चंद्रकांति वर्मा, अंबिका यदु, प्रभा दुबे, विभा अवस्थी, चंपा देवी पावले, मीनल चौबे, सुषमा खेलको, रेखा मेश्राम, ममता साहू, शीतल नायक, संगीता शर्मा, भावना बोहरा, माया बेलचंदन, दीप्ति पांडे, कल्याणी साहू, किरण बघेल, शताब्दी पांडे, सहित सभी जिलों के जिलाध्यक्ष प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व महिला मोर्चा की कार्यकर्ता बहने उपस्थित रही।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: